Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, मई 30, 2017  
Top

एक साथ दिखीं मुलायम परिवार की दोनों बहुएं, लोगों से मांगे वोट

haribhoomi.com | UPDATED Feb 15 2017 7:54PM IST
लखनऊ.  यूपी चुनाव में लखनऊ से सपा उम्मीदार और अपनी देवरानी अपर्णा यादव के लिए पहली प्रचार करने पहुंची डिंपल यादव।  रैली में डिपंल ने कहा कि चुनाव के लिए एक-एक चीज महत्वपूर्ण है। हमने ताज की नगरी को लखनऊ से जोड़ने का काम किया है। अगर मैं योजनाएं गिनाऊंगी तो सुबह से शाम हो जाएगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी किसानों के साथ खड़े हैं।  भाषण में उन्होंने सरकार के अब तक किए गए कामों और घोषणाओं का जिक्र किया और लोगों से अपर्णा को जिताने की अपील की। 
 
 
डिंपल ने आगे कहा कि हमारी पार्टी ने बहुत काम किया है जो दिख रहा है। कांग्रेस से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि तोड़ने वालों को रोकने के लिए ये गठबंधन जरूरी था।  इससे पहले मुलायम ने भी अपर्णा के समर्थन में रैली की थी। उन्होंने कहा था कि अपर्णा मेरी बहू है, इसलिए मेरे सम्मान की बात है उसे जिता देना।
 
 
आपको बता दें कि डिंपल यादव कन्नौज से सांसद है और राजनीति की अच्छी समझ है। वहीं अपर्णा यादव लखनऊ की कैंट सीट से सपा की प्रत्याशी है और यहां से पहली बार चुनाव लड़ रही हैं। जहां उनका मुकाबला बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से है। जिन्होंने कुछ महीने पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा है।
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo