Breaking News
Top

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर अभद्र ट्वीट के बाद इस तरह दी सफाई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 5:59PM IST
दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर अभद्र ट्वीट के बाद इस तरह दी सफाई
अकसर अपने बड़बोलेपन के लिए सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह फिर से विवाद में हैं। इस बार उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अभद्र टिप्पणी करके मुसीबत मौल ले ली है। 
 
 
 
खास बात यह है कि दिग्विजय ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए एक आपत्तिजनक फोटो ट्वीट कर डाली। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जब आलोचना हुई तो उन्होंने यह ट्वीट हटा भी लिया। 
 
बावजूद इसके मामला तूल पकड़ता गया। भाजपा ने ही नहीं, लोगों ने भी दिग्गी राजा की खिंचाई करनी शुरू कर दी। इसके बाद तो दिग्विजय सिंह को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ही सफाई देनी पड़ी। 
 
 
 
उन्होंने साफ किया कि इसमें शब्द मेरे हैं, लेकिन शेयर फोटो से मेरा कोई संबंध नहीं है। अपने ट्वीट में मैंने साफ लिखा है, वे मुर्ख बनाने में माहिर है और ऐसा लिखना आपत्तिजनक नहीं है। 
 
दिग्विजय ने कहा कि किसी और का ट्वीट शेयर करना कोई अपराध नहीं है और न ही हम उसका प्रचार कर रहे हैं। बता दें कि अपने ट्वीट में दिग्विजय ने लिखा था कि यह मेरा नहीं है, लेकिन मैं इसे शेयर करने से रोक नहीं पा रहा हूं। 
 
इस बीच, भाजपा नेता लोकेंद्र पराशर ने दिग्विजय को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि जिनको बेटी की उम्र में और पत्नी की उम्र में फर्क ना पता हो वो हमारे पीएम पर उंगली उठाते हैं। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
digvijaya singh on abusive meme against pm narendra modi

-Tags:#Digvijay Singh#Narendra Modi#Congress#BJP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo