Top

धर्मेंद्र प्रधान ने कौशल विकास मंत्रालय का अतिरिक्त पदभार संभाला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 4 2017 2:23PM IST
धर्मेंद्र प्रधान ने कौशल विकास मंत्रालय का अतिरिक्त पदभार संभाला

धर्मेंद्र प्रधान ने आज कौशल विकास मंत्रालय का अतिरिक्त पदभार संभाल लिया है। पेट्रोलियम और नैचुरल गैस के राज्यमंत्री का दायित्व निभाने वाले प्रधान इस मौके पर वो बेहद उत्साहित नजर आए।

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि देश में रोजगार का दायरा बढ़ाया जाए। इसके साथ ही अश्विनी कुमार चौबे ने भी बतौर राज्यमंत्री परिवार कल्याण मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया है। 

इस बीच राज्यवर्धन राठौड़ ने भी खेल मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया है। इस दौरान वे काफी उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा कि वो खेल का नई ऊचाई पर ले जाने का पूरा प्रयास करेंगे।

बता दें कि मोदी कैबिनेट में विस्तार के बाद आज कई मंत्री अपना कामकाज संभाल रहे हैं। लेकिन निर्मला सीतारामन रक्षा मंत्रालय का दायित्व 6 सितंबर को संभालेंगी। इसकी वजह है कि फिलहाल अरुण जेटली बतौर रक्षामंत्री जापान के दौरे पर गए हैं। उनके लौटने पर ही सीतारामन को रक्षा मंत्रालय का पदभार दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: अपने नए दायित्व को लेकर बेहद उत्साहित हैं सभी मंत्री, पीएम का किया शुक्रिया

रविवार को मोदी मंत्रिमंडल विस्तार के तहत कुल 13 मंत्रियों को शपथ दिलाई गई। जिसमें 9 राज्यमंत्री और 4 कैबिनेय मंत्री हैं। इस मंत्रिमंडल में एडीए के सहयोगी दल शिवसेना, जनता दल यू और एआईएडीएमके को शामिल नहीं किया गया है। अब मोदी कैबिनेट में पीएम सहित मंत्रियों की संख्या 76 तक पहुंच गई है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dharmendra pradhan takes additional charge of the skill development ministry

-Tags:#Union Petroleum Minister#Dharmendra Pradhan#Skill Development Ministry#Modi Cabinet#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo