Breaking News
Top

डेरा की ओर से कहा गया-6 करोड़ श्रद्धालुओं की बहन है हनीप्रीत, उसकी इज्जत से खिलवाड़ न करें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 21 2017 12:31PM IST
डेरा की ओर से कहा गया-6 करोड़ श्रद्धालुओं की बहन है हनीप्रीत, उसकी इज्जत से खिलवाड़ न करें

दो साध्वियों से रेप के मामले में गुरमीत राम रहीम जेल की हवा खा रहा है। सजा के बाद से राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनाप्रीत फरार है। पुलिस उसकी जांच में तेजी से जुटी है लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है।

 
कोई कहता है वो नेपाल में है तो कोई कहता है वो चीन भाग गई है, किसी को कुछ नहीं पता कि वो कहा है। एक महिला की तलाश में भारत और नेपाल दोनों देशों की पुलिस एक हो गई है लेकिन फिर भी उसका कोई अता-पता नहीं है।
 
 
डेरा सच्चा सौदा के नवनियुक्त प्रवक्ता संदीप मिश्रा का कहना है कि हनीप्रीत डेरा के 6 करोड़ श्रद्धालुओं की बहन है और अब उसकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत की इज्जत से खिलवाड़ करना बंद करें।
 
डेरा के मुखपत्र में नए डेरा प्रवक्ता संदीप मिश्रा ने कहा कि हनीप्रीत 6 करोड़ लोगों की बहन है और मीडिया उसकी इज्जत के साथ खिलवाड़ बंद करे। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत और गुरमीत का रिश्ता बाप-बेटी का है जिसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।
 
संदीप मे कहा कि हनीप्रीत को जान का खतरा है। यह खतरा किससे है इस बात की जांच होनी चाहिए। हालांकि संदीप ने ऐसा कुछ नहीं लिखा कि हनीप्रीत कहा है और वो पुलिस से छुपकर क्यों भाग रही है।
 
संदीप ने डेरा के अंदर किसी भी प्रकार की सुरंग होने की बात को नकारा है। हालांकि हाईकोर्ट के आदेशानुसार डेरा की जांच करने वाली टीम के प्रवक्ता ने मीडिया से कहा कि जांच के दौरान डेरा में सुरंग मिली थी। गौरतलब है कि यह सुरंग राम रहीम को साध्वियों के कमरे तक ले जाती थी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dera spokesperson sandeep mishra gave statement on honeypreet

-Tags:#Ram Rahim#Ram Rahim Vivad#Honeypreet
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo