Top

हनीप्रीत का खुलासा, पंचकूला हिंसा में ये औरत भी थी शामिल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 2 2017 3:00PM IST
हनीप्रीत का खुलासा, पंचकूला हिंसा में ये औरत भी थी शामिल

साध्वियों से रेप केस में सजा काट रहे राम रहीम के करीबी एक-एक करके सलाखों के पीछे पहुंच रहे हैं। बाबा की लाडली हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस डेरा चेयरपर्सन विपासना को गिरफ्तार करने की तैयारी है। 

जानकारी के मुताबिक, पंचकूला हिंसा की साजिश में हनीप्रीत के साथ विपासना भी शामिल थी। पुलिस राम रहीम की मां नसीब कौर से भी इस मामले में पूछताछ कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- ओखी तूफान: अब तक 12 की मौत, सैंकड़ों लापता मछुआरों की तलाश में जुटी एयरफोर्स

पंचकूला हिंसा में विपासना भी शामिल

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने खुलासा किया था कि डेरा चेयरपर्सन विपासना भी बैठक में शामिल थी और इसकी जानकारी राम रहीम की मां नजीब कौर को भी थी। 

17 अगस्त 2017 को राम रहीम की विशेष सीबीआई कोर्ट में पेशी से पहले सिरसा डेरे में कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक हुई थी, जिसमें 25 अगस्त को कोर्ट के फैसले के बाद हिंसा की रणनीति बनाई गई थी। 

पूछताछ में खुलासा

पंचकूला हिंसा मामले को लेकर SIT की पूछताछ में हनीप्रीत ने खुलासा किया कि इस पूरी रणनीति में विपासना की भूमिका भी थी। इसलिए अब पुलिस विपासना को गिरफ्तार करने की तैयारी में जुट गई है। 

विपासना के अलावा इस मामले में कैथल के रहने वाले हरीकेश, रणबीर सिंह, अमरीक सिंह, सिरसा से हरदम सिंह, उमेद इंसां, पूर्ण सिंह, मोहिंदर इंसा और फूल कुमार को भी आरोपी बनाया है। हरियाणा पुलिस इन लोगों की भी गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- फेसबुक संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन का फ्लाइट यौन उत्पीड़न

हनीप्रीत की न्यायिक हिरासत बढ़ी

वहीं हनीप्रीत की शुक्रवार दोपहर पंचकूला के सीजीएम कोर्ट में अंबाला की सेंट्रल जेल से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। जिसके बाद कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत 7 दिसंबर तक बढ़ा दी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dera sacha sauda ram rahim case honeypreet said vipassana involved in panchkula violence

-Tags:#Panchkula#Panchkula Violence#Honeypreet#Ram Rahim#Vipassana#Dera Sacha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo