Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने जेल परिसर में उगाई सब्जियां, जल्द होगी साथी कैदियों की दावत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 6 2017 5:47PM IST
डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने जेल परिसर में उगाई सब्जियां, जल्द होगी साथी कैदियों की दावत

रोहतक जेल में अपने बुरे कर्मों की सजा काट रहे डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह जेल परिसर में सब्जियां उगा रहा है। उसे जेल में किसी प्रकार की स्पेशल सुविधा मुहैया नहीं कराई जा रही है। यह बात हरियाणा के डीजीपी केपी सिंह ने कही है। 

पढ़ें: पीएम मोदी बोले- एक परिवार की खातिर भुला दिए गए थे बाबा साहब, सरदार पटेल

दरअसल, जेल प्रशासन पर आरोप लग रहे हैं कि जेल परिसर में राम रहीम और उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत सिंह को खास सुविधाओं मुहैया कराई जा रही है। हरियाणा के डीजीपी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: JNU ने रद्द किया राम मंदिर पर चर्चा कार्यक्रम, सुब्रमण्यम स्वामी हुए आग-बबूला

केपी सिंह का साफ कहना है कि जेल में राम रहीम आम कैदियों की तरह सजा काट रहा है। उसे ना तो जेल की कोठरी तक सीमित किया गया है और ना ही किसी तरह की खास सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ एक युवती ने रचाई अनोखी शादी

उन्होंने कहा कि राम रहीम जेल परिसर में बाकायदा सब्जियां उगा रहा है। इंडिया टुडे की खबर के हवाले से केपी सिंह ने कहा कि राम रहीम की उगाही हुईं सब्जियां अब पक चुकी हैं और उन्हें जल्द ही उनके साथी कैदियों के खाने में परोसा जाएगा।

जेल प्रशासन के मुताबिक गुरमीत राम रहीम एक अकुशल मजदूर है और उसके रोजाना 20 रुपये मिलते हैं। उसका काम जेल की रसोई के लिए बगीचे में सब्जियां उगाना है और वह इस काम को बाखूबी कर रहा है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dera chief gurmeet ram rahim is growing vegetables in rohtak jail campus haryana dgp says

-Tags:#Gurmeet Ram Rahim Singh#Dera Sacha Sauda#Rohtak Jail#Haryana#Honeypreet Singh

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo