Breaking News
Top

लापता JNU छात्र नजीब के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई CBI की क्लास

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 16 2017 4:56PM IST
लापता JNU छात्र नजीब के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई CBI की क्लास

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के लापता छात्र नजीब अहमद के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने सीबीआई को लेकर सख्त टिप्पणी की है। हाईकोर्ट ने कहा कि नजीब मामले की जांच में सीबीआई की ओर से ‘दिलचस्पी का अभाव’ रहा है। हाईकोर्ट ने इस केस की जांच 5 महीने पहले सीबीआई के हवाले की थी। 

जस्टिस जीएस सिस्तानी और जस्टिस चन्द्रशेखर की खंडपीठ ने कहा, ‘इस केस में कोई रिजल्ट नहीं निकला है। कागजों पर भी कुछ नहीं है।’ हाईकोर्ट ने यह कड़ी टिप्पणी केस सुनवाई के दौरान सीबीआई की दलीलों और स्टेटस रिपोर्ट देखने के बाद की। 

यह भी पढ़ें: सिर से पांव तक ढकी रहने वाली मलाला ने पहनी टाइट जींस, फोटो वायरल

अदालत को सीबीआई की दलीलों और स्थिति रिपोर्ट में साफ तौर पर विरोधाभास नजर आया। बता दें कि सीबीआई ने इस केस में संदिग्ध छात्रों के फोन कॉल्स और मैसेज के विश्लेषण पर स्टेटस रिपोर्ट तैयार की है। 

हैरानी की बात है कि नजीब को लापता हुए 10 महीने हो चुके हैं, लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। मजबूरन नजीब के परिजनों को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। हाल ही में परिजनों ने सीबीआई मुख्यालय के बाहर भी प्रदर्शन किया। 

नजीब की मां फातिमा नफीस की याचिका पर ही हाईकोर्ट सुनवाई कर रही है। नजीब 15 अक्तूबर, 2016 को जेएनयू के माही-मांडवी होस्टल के लापता हो गया था। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi high court takes cbi class in missing jnu student najib ahmad case

-Tags:#Delhi High Court#CBI#JNU#Najib Case
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo