Breaking News
Top

हनीप्रीत के वकील प्रदीप ने कोर्ट में रखी ये दलील, पढ़िए क्या कहा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 26 2017 6:06PM IST
हनीप्रीत के वकील प्रदीप ने कोर्ट में रखी ये दलील, पढ़िए क्या कहा

राम रहीम की सबसे छोटी बेटी हनीप्रीत इंसां ने बीते दिन दिल्ली हाईकोर्ट में अपनी अग्रिम जमानत के लिए याचिदा दायर की। जिसके बाद आज दिल्ली हाईकोर्ट में हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य ने जज के सामने कई दलील रखीं। 

जज संगीता धीगड़ा ने वकील से पूछा कि ये याचिका उनके अधिकार क्षेत्र में कैसे आता है? तो इस पर वकील ने कहा कि हनीप्रीत का घर दिल्ली में ही है और उसको गिरफ्तारी का खतरा है।

ये भी पढ़ें- हनीप्रीत के ससुर ने किए   राम रहीम और हनी   के संबंधों के खुलासे

जिसक बाद जज ने ये भी पूछा कि क्या हनीप्रीत दिल्ली की कोर्ट मे सरेंडर करने के लिए तैयार है। तो वकील ने कहा कि उसके खिलाफ कोई एफआईआर नही है। और इस पूरे विवाद में उनका कोई रोल नहीं है।

ऐसे में वकील ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी की भी कोई जरुरत नहीं है। वकील ने कहा कि हनीप्रीत को पुलिस की तरफ से कभी नोटिस भी नहीं दिया गया है। 

जज ने फिर कहा कि क्या हनीप्रीत इंसां कोर्ट में सरेंडर के लिए तैयार हैं, तो वकील ने कहा कि वो पुलिस जांच में सहयोग के लिए तैयार है। जज ने कहा कि हनीप्रीत को 3 हफ्ते का ट्रांजिट बेल क्यों चाहिए। 

वकील ने कहा कि पंजाब और हरियाणा में उसके खिलाफ माहौल है। ऐसे में उन्हें अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए वक्त दिया जाना चाहिए। वकील ने आगे कहा कि दिल्ली हनीप्रीत का न्यायिक क्षेत्र ही नहीं बनता न तो उसका पासपोर्ट दिल्ली का है, न ही पता। इसलिए उसे ट्रांजिट बेल न दी जाए।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस के वकील ने कहा कि हनीप्रीत का कोई क्लीन बैकग्राउंड नहीं है। यदि वो दिल्ली में है, तो उसे पुलिस को बताना चाहिए।

ये भी पढ़ें- हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद ही खुल सकेंगे ये 5 भेद, नहीं तो कोई नहीं जानता डेरा के ये पांच राज

दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को भरोसा दिलाया कि वो हनीप्रीत को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचने देंगे। हनीप्रीत के वकील ने हाईकोर्ट में दलील दी कि उन्हें जान को खतरा है। खुद हरियाणा के डीजीपी कह चुके है। उन्हें तीन हफ्ते की अग्रिम जमानत दी जाए।

फिलहाल हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट की जज ने फैसले को सुरक्षित रखा है।  

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi high court reserves its order on honeypreet bail plea

-Tags:#Ram Rahim#Honeypreet#Delhi High Court

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo