Breaking News
Top

राहुल गांधी ने सीएम रूपाणी पर कसा तंज, बोले- शर्म कीजिए

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 2 2017 10:35AM IST
राहुल गांधी ने सीएम रूपाणी पर कसा तंज, बोले- शर्म कीजिए

गुजरात में राजनीति अपने उफान पर हैं। गुजरात में विजय हासिल करने के लिए सभी पार्टी के नेता चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटे हुए हैं।

इसी बीच सीएम विजय रूपाणी की एक जनसभा में ऐसा वाकया सामनें आया हैं जिसे देखकर हर कोई शर्मिंदा हो जाएगा। दरअसल इस जनसभा के दौरान एक शहीद की बेटी के साथ बुरा बर्ताव किया गया है। 

राहुल ने कसा तंज- 

राहुल ने इस घटना को लेकर सीएम विजय रूपाणी को आड़े हाथों लिया हैं। राहुल गांधी ने इस घटना को शहीद के परिवार का अपमान बताकर बीजेपी पर करारा वार किया हैं। राहुल ने सीएम विजय रूपाणी पर तंज कसते हुए  कहा है कि सीएम को इस घटना पर शर्म करनी चाहिए। 

यह भी पढ़ेंः गुजरात चुनाव: राहुल की सोमनाथ मंदिर में हुई 'गैर हिन्दू एंट्री', मचा बवाल

क्या हैं पूरा मामला-

दरअसल गुजरात में एक रैली के दौरान एक शहीद बीएसएफ जवान की बेटी सीएम से मिलने के लिए पहुंची थी। लेकिन वहां उसे महिला पुलिस कर्मियों ने रोक लिया और घसीटकर उसके साथ बदसलूकी की। 

ये सभी चीजे मुख्यमंत्री के आंखो के सामने हो रही थी। लेकिन उसे रोकने के बजाय सीएम रूपानी उस लड़की को ही बाहर करने के लिए पुलिसकर्मियों से कहते दिखें। 

आपको बता दें की गुजरात चुनाव में सियासी पारा अपने उफान पर हैं। ऐसे में पिछले कुछ दिनो से विरोधियों के निशाने पर रही कांग्रेस को इस वीडियो के जरिए संजीवनी मिल सकती हैं। लेकिन ये घटना सत्ता की संवेदनहीनता को दिखाती हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
daughter of martyr going from gujrat cm vijay rupani rally rahul gandhi said this incident is bjp arrogance

-Tags:#Election rally#CM Vijay Rupani#Rahul Gandhi#Gujrat Police#Gujrat Assembly Election 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo