Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

जघन्य हत्याकांड: खुलेआम आदमी को मार कर शव पर तलवार मारते रहे बदमाश

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 5:43PM IST
जघन्य हत्याकांड: खुलेआम आदमी को मार कर शव पर तलवार मारते रहे बदमाश

महाराष्ट्र के धुले में मंगलवार 18 जुलाई को 11 बदमाशों ने एक आदमी की सरेराह हत्या कर दी और मरने के बाद तक उसकी लाश को तलवार से मारते रहे। 

ये सनसनीखेज वारदात मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, घटना की फुटेज सामने आने के बाद पुलिस के होश फाख्ता हैं। 

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम रफीकुद्दीन है और वह एक स्थानीय अपराधी है। बदमाशों ने जिस जगह इस हत्या को अंजाम दिया है वो जगह मुंबई से करीब 280 किलोमीटर की दूरी पर है। 

इसे भी पढ़ें: सुषमा ने किया खुलासा, भारत ने क्यों अपनाया चीन के प्रति कड़ा रुख

न्यूज़ चैनल एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, बदमाशों ने मंगलवार की सुबह धारदार हथियार से रफीकुद्दीन पर तब हमला किया जब वो अपनी दुकान पर बैठा था। पुलिस ने जानकारी दी कि शव पर धारदार हथियार के 27 निशान हैं।

इसे भी पढ़ें: क्या बिल क्लिंटन ने दिया था नवाज़ शरीफ को 5 अरब डॉलर का ऑफर?

पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं की है। लेकिन पुलिस ने बताया कि स्थानीय बदमाशों ने रफीकुद्दीन की हत्या की है और इस मामले में संदिग्धों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

वीडियो सौजन्य: न्यूज़ नेशन 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
criminals struck man 27 times with sword video viral

-Tags:#India News#Crime News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo