Breaking News
Top

कच्ची उम्र की लड़कियों को हीरोइन बनाकर उनसे ऐसे खेलता था ये 'फिल्म प्रोड्यूसर'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 25 2017 2:56PM IST
कच्ची उम्र की लड़कियों को हीरोइन बनाकर उनसे ऐसे खेलता था ये 'फिल्म प्रोड्यूसर'

बॉलीवुड में हीरोइन बनाने का झांसा देने वाला एक कथित प्रोड्यूसर गिरफ्तार किया गया है। पुणे क्राइम ब्रांच ने उसे मराठी फिल्म संस्‍था 'फिल्म महामंडल' की मदद से गिरफ्तार किया।

आरोपी का नाम संदीप महादेव वरांबले उर्फ सैंडी (32) बताया जा रहा है। आरोपी कोल्हापुर का मूल निवासी है और मुंबई, पुणे, नासिक सहित गोवा की महिलाओं और युवकों के साथ धोखाधड़ी कर चुका है। 

इसे भी पढ़ें- OMG: मां-बाप की मौत से बेटा बन गया करोड़पति!

कैसे फंसाता था अपने जाल में 

खुद को बड़ा प्रोड्यूसर बताने वाला आरोपी लोगों का नंबर जस्ट डायल निकालता था और फेसबुक के जरिए फोटोग्राफर और मॉडलिंग कैरियर बनाने के लिए इच्छुक लड़के-लड़कियों को अपने जाल में फांसता था।

इसके बाद वह महिलाओं को फिल्मों में काम दिलाने के लिए उनसे लाखों रुपए ऐंठ लेता था और फोटोग्राफर को शूट देने के नाम पर ठगता था। 

विज्ञापन दिलाने के नाम पर भी की धोखाधड़ी

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने महाराष्ट्र और गोवा की 150 से ज्यादा युवतियों को ऐड में काम दिलाने का झांसा दिया और लाखों की धोखाधड़ी करके फरार हो गया। एक पीड़ित व्यक्ति ने जब आरोपी को फोन किया तो उसका नंबर काफी दिनों से बंद आ रहा था। जिसके बाद मामला पुलिस के सामने आया। 

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड की मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट का आरोप- अश्लील वीडियो बना कर कलाकार ने लूटी अस्मत

2014 से थी पुलिस को तलाश

आरोपी ने ठाणे, औरंगाबाद, मुंबई, नवी मुंबई, अमरावती, गोवा नासिक जैसे जगहों पर फोटोग्राफर और मॉडल के रूप में काम कर रहे काफी लोगों को लूटा है। 2014 से ही आरोपी के खिलाफ पणजी पुलिस स्टेशन, नवी मुंबई और रत्नागिरी में धोखाधड़ी का केस दर्ज है, तब से वह पुलिस को टकमा देता आ रहा है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
crime branch arrested fraud film director producer in maharashtra

-Tags:#Pune#Crime News#Fraud
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo