Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

यशवंत सिन्हा के लेख से कांग्रेस हुई हमलावर, भाजपा पर किए तीखे हमले

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 11:28AM IST
यशवंत सिन्हा के लेख से कांग्रेस हुई हमलावर, भाजपा पर किए तीखे हमले
केंद्र में मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों पर निशाना साधने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा के लेख ने विपक्षी दल कांग्रेस को हमलावर होने का मौका दे दिया है। कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने सिन्हा के लेख को आधार बनाते हुए तीखे हमले शुरू कर दिए हैं।
 
कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि मोदी सरकार जिस तरह से बिना सोचे समझे कदम उठा रही है। उससे देश की अर्थव्यवस्था चरमराने लगी है। उन्होंने इस बात को भाजपा के ही नेता यशवंत सिन्हा ने भी जाहिर कर दिया है। 
 
तिवारी ने आगे कहा कि मोदी सरकार को समझ ही नहीं आ रहा है कि आर्थिक मोर्चे पर कैसे काम किया जाए। पहले नोटबंदी और उसके बाद जल्दबाजी में जीएसटी को लागू करना देश को बहुत भारी पड़ रहा है। सही मायनों में देश की अर्थव्यवस्था के परखच्चे उड़ गए हैं। 
 
इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने भी एएनआई पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि सिन्हा के आंख खोल देने वाले लेख के बाद क्या मोदी सरकार सच्चाई को स्वीकार करने की हिम्मत दिखाएगी। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
congress striking on bjp through yashwant sinha article on indian economy

-Tags:#Yashwant Sinha#Economy#BJP#Narendra Modi#Arun Jaitley#Congress#Manish Tewari#P. Chidambaram
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo