Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

गुजरात चुनाव को देखते हुए कांग्रेस का ऐलान, सरकार बनी तो देंगे स्मार्टफोन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 14 2017 12:26AM IST
गुजरात चुनाव को देखते हुए कांग्रेस का ऐलान, सरकार बनी तो देंगे स्मार्टफोन

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले मतदाताओं को रिझाने की कोशिश के तहत मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस ने कहा, सत्ता में आने के बाद राज्य के बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता और स्मार्टफोन देने का वादा किया है। 

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने कहा कि पार्टी बेरोजगार युवकों के पंजीकरण के लिए 14 सितंबर से एक राज्यव्यापी अभियान भी शुरू करेगी। 

सोलंकी ने कहा कि राज्य में अभी बेरोजगारों की संख्या करीब 30 लाख है। उन्होंने कहा कि 12वीं कक्षा पास युवाओं को 3000 रुपए, स्नातकों को 3500 रुपए और पीजी कर चुके युवाओं को 4000 रुपए मासिक भत्ता के तौर पर दिए जाएंगे। 

कांग्रेस की चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सिद्धार्थ पटेल के मुताबिक कांग्रेस वेबसाइट पर 14 सितंबर से इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
congress promises government will create smartphone and unemployment allowance

-Tags:#Gujarat Assembly Elections#Announcement of Congress#Smartphone and Unemployment Allowance

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo