Breaking News
Top

तेलंगाना: कांग्रेस विधायक का विधान परिषद अध्यक्ष पर माईक से हमला, आंख में लगी गंभीर चोंट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 5:45PM IST
तेलंगाना: कांग्रेस विधायक का विधान परिषद अध्यक्ष पर माईक से हमला, आंख में लगी गंभीर चोंट

तेलंगाना में विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत बेहद शर्मसार करने वाली रही। विधान परिषद में राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन का अभिभाषण खत्म होने के बाद जब राष्ट्र गीत चल रहा था तभी एक कांग्रेस विधायक ने विधान परिषद अध्यक्ष पर माईक से हमला कर दिया।

बताया जाता है कि विधानपरिषद में जब राज्यपाल का अभिभाषण खत्म हुआ तब कांग्रेस विधायक कोमाटीरेड्डी वेंकटरेड्डी विरोध करने के लिए खड़े हुए। 

वेंकटरेड्डी विरोध करते हुए विधानपरिषद में अपना आप खो बैठे और उन्होंने विधान परिषद अध्यक्ष स्वामी गौड़ को हैडफ़ोन फेंक कर मार दिया।  

इसे भी पढ़ें- कोर्ट ने कार्ति चिदंबरम को 12 दिन के लिए भेजा जेल, वकील की मांगो को किया खारिज

कांग्रेस विधायक की इस हरकत से विधान परिषद अध्यक्ष आंख में गंभीर चोंट लग गई। इसके बाद  स्वामी गौड़ को सरोजिनी देवी अस्पताल ले जाया गया। 

आपको बता दें कि इस बजट सत्र के दौरान विपक्षी पार्टी कांग्रेस किसानों के मुद्दे और चुनावी वादे पूरे न किए जाने को लेकर सरकार पर आक्रामक है। 

इसी कड़ी में सोमवार को कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही राज्यपाल के भाषण की कॉपियां भी फाड़ दी थी। इसके बाद तेलंगाना राष्ट्र समिति के सदस्यों ने इस घटना पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

हालांकि कांग्रेस के नेता शब्बीर अली विधान परिषद में अपने विधायक वेकेंटरेड्डी का बचाव करते रहे। उन्होंने सत्ता पक्ष पर विपक्ष की आवाज दबाने का भी आरोप लगाया।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
congress mla attacks mlc president after governor speech in telangana

-Tags:#Telangana Assembly. Telangana Budget#MLC#ESL Narasimhan#LC President#Komatireddy Venkat Reddy

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo