Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

रामनाथ कोविंद की जीत के बाद लगा बधाईयों का तांता, पक्ष से लेकर विपक्ष तक ने दी शुभकानाएं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 21 2017 12:26AM IST
रामनाथ कोविंद की जीत के बाद लगा बधाईयों का तांता, पक्ष से लेकर विपक्ष तक ने दी शुभकानाएं

देश के 14वें राष्ट्रपति के चुनाव में रामनाथ कोविंद के भारी मतों से विजयी होने पर भाजपा कार्यकर्ताआों ने एकात्म परिसर में जमकर आतिशबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। 

बीजेपी की तरफ से बधाई देने वालों में जे पी नड्डा, अशोक गजपति राजू, रवि शंकर प्रसाद, अनंत कुमार, राम विलास पासवान, हर्षवर्धन जैसे केंद्रीय मंत्रियों के अलावा भाजपा के कई वरिष्ठ नेतागण भी शामिल हैं। 

इसे भी पढ़ें- रामनाथ कोविंद के गांव में जश्न का माहौल, ढोल बजाकर ग्रामीण मना रहे खुशियां

इन मंत्रियों के साथ बी एस येदियुरप्पा ने कोविंद के अस्थायी निवास 10, अकबर रोड पर उन्हें बधाई दी। सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कोविंद को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सार्वजनिक जीवन में कोविंद का खासा अनुभव राष्ट्रपति के रूप में उनके लिए मददगार रहेगा। 

उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव में राजग उम्मीदवार एम वेंकैया नायडू ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि एक सामान्य शुरूआत से देश के सर्वोच्च पद तक उनका पहुंचना ‘‘हमारे लोकतंत्र की कामयाबी बताता है।'

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और नेता प्रतिपक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने भी कोविंद को बधाई दी। जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कोविंद को बधाई देते हुए कहा कि उनकी जीत देश के राजनीतिक इतिहास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

वाम दलों ने भी कोविंद को उनकी जीत पर बधाई दी है। माकपा नेता सीताराम येचुरी ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी वहीं भाकपा के डी राजा ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि अब वह संविधान के संरक्षक के रूप में काम करेंगे।

इसे भी पढ़ें- 6 किलोमीटर पैदल चलकर स्कूल जाते थे कोविंद, जानें उनके जीवन के कुछ अनसुने पहलू

मणिपुर की राज्यपाल नजमा हेपतुल्ला और मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने भी कोविंद को उनकी जीत पर बधाई दी है। कोविंद को बधाई देने वालों में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, अकाली दल नेता प्रकाश सिंह बादल भी शामिल हैं।  

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
congratulations to 14th president of india ramnath kovind from all political parties

-Tags:#Presidential Elections 2017#Ramnath Kovind

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo