Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

दो दिन में कर लें अपना आधार से पैन कार्ड लिंक, वरना नहीं निकाल पाएंगे सैलरी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 29 2017 3:25PM IST
दो दिन में कर लें अपना आधार से पैन कार्ड लिंक, वरना नहीं निकाल पाएंगे सैलरी

अब पैन को आधार से लिंक करने के लिए सिर्फ दो दिन बचे हैं। अगर आपने भी अपने पैन को आधार से लिंक नहीं किया है तो आपके पास ये आखरी मौका है जब आप घर बैठे अपने पैन कार्ड को आधार कार्ड से लिंक कर सकते हैं। 

ये है पैन को आधार कार्ड से लिंक करने की प्रक्रिया

‘इनकमटैक्सइंडियाफाइलिंग डॉट जीओवी डॉट इन’ (incometaxindiaefiling.gov.in) इस लिंक पर क्लिक कर के आयकर ई-फाइलिंग पोर्टल पर जाएं और अपने प्रोफाइल में जाने के लिए अपने यूजर आईडी और पासवर्ड को दर्ज करें।

इसे भी पढ़ें: आधार ना बनाने वाली एजेंसियों पर जुर्माना

अगर आप नए यूजर हैं तब अपनी बेसिक रजिस्ट्रेशन डिटेल्स जैसे पैन, नाम और जन्म तिथि दर्ज करके पोर्टल पर पंजीकरण कर सकते हैं।

आधार को अपडेट करें

एक बार जब आप पोर्टल में लॉग इन हो जाते हैं, तो 'प्रोफाइल सेटिंग' टैब पर जाएं एक ड्रॉप डाउन मेन्यू दिखाई देगा। 'लिंक आधार' पर क्लिक करें इससे एक नया फॉर्म दिखने लगेगा।

इसके आगे की प्रक्रिया जानने के लिए अगली स्लिड्स पर क्लिक करें....

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
complete process for linking aadhaar with pan card

-Tags:#how to link aadhaar with pan card#ITR filing#Aadhaar Card#Pan Card
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo