Breaking News
Top

योगी आदित्यनाथ ने कहा- सेक्युलर शब्द सबसे बड़ा झूठ, पाकिस्तान गाली का पर्याय

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 14 2017 9:03AM IST
योगी आदित्यनाथ ने कहा- सेक्युलर शब्द सबसे बड़ा झूठ, पाकिस्तान गाली का पर्याय

सीएम योगी आदियनाथ ने सोमवार को रायपुर में कहा कि सेक्युलर शब्द सबसे बड़ा झूठ है। ये झूठ आजादी के समय से बोला जा रहा है और इसने देश को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाया है। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के सामने इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करना राजद्रोह से कम बड़ा अपराध नहीं है। सीएम योगी ने दावा करते हुए कहा कि यूरोप में पाकी शब्द सबसे बड़ी गाली हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वो जनता की तकलीफ को अच्छी तरह समझते है।

समाचार पत्र दैनिक जागरण के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, कि मेरा मानना है कि आजादी के बाद भारत में बोला गया सबसे बड़ा झूठ सेक्युलर शब्द है। उन लोगों को भारत के लोगों से माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने इस शब्द को जन्म दिया है। 

यह भी पढ़ेंः वैष्णो देवी यात्रा को लेकर एनजीटी का बड़ा फैसला, निश्चित संख्या में ही जा सकेंगे श्रद्धालु

कार्यक्रम में दुनिया में भारत की स्थिति पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूरोप में सबसे बड़ा अपमानजनक शब्द पाक है। पाकिस्तान शब्द हा गाली का पर्याय बन चुका है। 

सीएम योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा। योगी ने कहा कि कांग्रेस ने देश की मूल भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है। अपने खुद के स्वार्थ के लिए कांग्रेस ने देश को जाति के नाम पर, भाषा के नाम पर और क्षेत्र के नाम पर विभाजित करने का काम किया है।  जिसकी कीमत देश को आज भी चुकानी पड़ रही है। भारत हमारे लिए एक संपूर्ण परिवार की तरह हैं। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cm yogi adityanath said secularism is the biggest lie after independnce and paki is the cuss word in europe

-Tags:#Secular#CM Yogi Aditynath#Pakistan#BJP#Congress
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo