Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

कोई सनकी नहीं बल्कि ये छोटा कीड़ा काट रहा है महिलाओँ की चोटी!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 18 2017 10:47AM IST
कोई सनकी नहीं बल्कि ये छोटा कीड़ा काट रहा है महिलाओँ की चोटी!

दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के कुछ प्रमुख इलाकों में महिलाओं की चोटी काटने के बाद अब चोटी कटवा मुंबई जा पहुंचा है। 

मुंबई के भायखला में चोटी कटवा ने दो महिलाओं और वडाला में एक महिला की चोटी काट डाली है। महिलाओं की छोटी उस वक्त कटी जब वो नींद में थीं और जब उनकी नींद खुली तो उनके सिर में बहुत ज्यादा दर्द था।

इसे भी पढ़ें: NIA ने किया गिलानी के करीबी को अरेस्ट, उगले कई बड़े राज

जानकारी मिली कि मुंबई के भायखला निवासी रोशन मंसूरी रात में जब सोने लगी तो उनके सिर में अचानक दर्द होने लगा। जिस पर उनके पति ने उन्हें सिर दर्द की दवा दी।

लेकिन रोशन ने दवा नहीं खाई और सोने को कोशिश करने लगीं। रोशन ने बताया कि उन्होंने आंख बंद की ही थी कि उन्हें अपने शरीर पर कुछ रेंगता सा महसूस हुआ जिस पर डर के मारे वो जोर से चिल्लाईं और उठ कर बैठ गईं।

इसे भी पढ़ें: स्पेन के बार्सिलोना में ISIS ने किया बड़ा हमला, 13 की मौत

रोशन की चीख सुन कर उनके पति भी घबरा कर उठ गये और मामला जाने के लिए लाइट जलाई तो देखा कि बिस्तर पर रोशन की चोटी कटी हुई पड़ी थी।

उन्होंने तत्काल पुलिस को फ़ोन कर इस बात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर पीड़िता रोशन के बाल के सैंपल को जांच के लिए लैब भेज दिया। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
choti katwa caught in mumbai

-Tags:#India News#Choti Katwa

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo