Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

डोकलाम विवाद सुलझा नहीं बहुत उलझ गया है, चीन ने दी करारी धमकी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 14 2017 3:14PM IST
डोकलाम विवाद सुलझा नहीं बहुत उलझ गया है, चीन ने दी करारी धमकी

डोकलाम विवाद खत्म होने के बाद चीन ने एक बार फिर भारत को लेकर टिप्पणी की है। चीन ने कहा कि डोकलाम विवाद खत्म होने के बाद जो लोग भारत के खिलाफ सैन्य हमला करने की बात कर रहे थे हम उनसे नाखुश हैं।

 
चीन की पीपल्स लिबरेशन आर्मी के मेजर जनरल ने कहा कि जो लोग भारत के खिलाफ युद्ध करने की मांग करते हैं उनको चीन की योजना की समझ नहीं है। मेजर लियांग ने कहा कि चीन और भारत पड़ोसी देश हैं और साथ ही अच्छे प्रतिभागी भी हैं लेकिन सभी प्रतिभागियों को कठोरता से ट्रीट नहीं किया जाना चाहिए। 
 
 
लियांग ने लिखा की डोकलाम विवाद जिस तरह खत्म होना चाहिए था उसी तरह खत्म हुआ। हमें देश को किसी युद्ध की स्थिति से बचाना चाहिए। उन्होंने चीनी मीडिया ग्लोबल टाइम्स में लिखा कि बहुत लोग ये सवाल उठाते हैं कि चीन की जमीन पर भारत द्वारा सड़क निर्माण किया जाना गलत है। ये सही बात है।
 
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सड़क निर्माण सही है या गलत ये मुद्दा नहीं है लेकिन हमें समझना चाहिए कि सही चीज को किसी भी समय पर करना सही नहीं है। सही समय पर सही काम को करना अच्छा होता है।
 
 
लियांग ने लिखा कि बहुत से लोग सोचते हैं कि चीन अपनी शक्ति केवल युद्ध से ही दर्शाता है लेकिन हम बिना किसी युद्ध के भी मामलों को निपटा सकते हैं, युद्ध से बचना चाहिए।
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
china said that post doklam china not baying for india s blood

-Tags:#Doklam#Global Times#Xi jinping#China India War

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo