Breaking News
Top

OMG: नंगा होकर लोगों के घरों में करता था चोरी, पुलिस को बताई ये वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 1 2017 2:31PM IST
OMG: नंगा होकर लोगों के घरों में करता था चोरी, पुलिस को बताई ये वजह

आज के समय में चोर इतने स्मार्ट हो गए हैं कि वह चोरी करने का नया-नया तरीका इजाद कर लेते है। ऐसे तरीकों की शायद आम आदमी कभी कल्पना भी नहीं कर सकता।

चीन में चोरी का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक चोर ने चोरी का ऐसा तरीका निकाला है कि आपको सुनकर हैरानी होगी। जी हां ये चोर चोरी करने से पहले नंगा हो जाता है और फिर चोरी की घटना को अंजाम देता है।

इसे भी पढ़ें- ये हैं दुनिया की 5 सबसे मशहूर कातिल हसीनाएं

सोशल मीडिया पर इन दिनों इस चोर का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर नंगा होकर एक ऑफिस के अंदर चोरी कर रहा है। 

चीन के ग्वांगदोंग प्रांत के दोंगुआन शहर से यह वीडियो सामने आया है। ऑफिस में चोरी करने से पहले शायद इस चोर को नहीं पता था कि वहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। जिसमें उसकी सारी हरकतें कैद हो रही है।

इसके बाद ऑफिस ऑनर की शिकायत पर पुलिस ने इस चोर को पकड़ लिया। चोर के गिरफ्तार होने के बाद लोगों के साथ-साथ पुलिस के मन में भी यही सवाल था कि आखिर ये चोर चोरी करने से पहले नंगा क्यों होता है।

इसे भी पढ़ें- ये शख्स इतनी महिलाओं का कर चुका है कत्ल, लाश के साथ करता था बर्बरता

जब पुलिस ने आरोपी से इस बात की पूछताछ की तो चोर ने बताया कि मुझे डर था कि अगर मैं कपड़े पहनकर चोरी करूंगा तो मेरे कपड़े गंदे हो जाएंगे। इसलिए मैं कपड़ों को साफ रखने के चोरी से पहले कपड़े उतार देता था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
china daring thiefw was arrested who multiple times sneaking

-Tags:#China#Theif#Crime News#CCTV Footage
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo