Breaking News
Top

प्रपोजल नहीं किया एक्सेप्ट, तो सनकी आशिक ने घर में घुसकर इंजीनियर लड़की को जिंदा जलाया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 14 2017 4:42PM IST
प्रपोजल नहीं किया एक्सेप्ट, तो सनकी आशिक ने घर में घुसकर इंजीनियर लड़की को जिंदा जलाया

चेन्नई में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां अडंबक्कम क्षेत्र में प्रेम प्रस्ताव स्वीकार न करने पर एक शख्स ने युवती को घर में घुसकर जिंदा जला दिया।

युवती को बचाने में उसकी मां और छोटी बहन भी झुलस गईं। घटना के बाद युवती को किलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतका का नाम सिंदुजा बताया दा रहा है, जो एक आईटी कंपनी में बतौर इंजीनियर कार्यरत थीं। मृतका के पिता शंमुगम दुबई में नौकरी करते हैं। 

यह भी पढ़ें- ऑडियो टेप से हुआ खुलासा, दाऊद इब्राहिम ने इस संगीतकार से करवाई थी गुलशन कुमार की हत्‍या 

युवती को जलाने वाले आरोपी युवक की पहचान आकाश के रूप में हुई है। वह मृतका के घर के पास का ही रहने वाला है। आरोपी मृतका को पहले से जानता है और उसका मृतका के परिवार में आना-जाना भी था।  

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने कुछ महीने पहले सिंदुजा को प्रपोज किया था। लेकिन सिंदुजा ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया। जिसके बाद से आरोपी उसे धमकी देने लगा। 

सिंदुजा के घरवाले उसके लिए लड़का ढूंढ़ रहे थे, जब यह बात  आकाश को तो वह गुस्से से आग बबूला हो गया और सोमवार रात वह सिंदुजा के घर पहुंचा।

आरोपी ने वहां जाकर लड़की के परिवार वालों से झगड़ा किया और बाद में सिंदुजा पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया। घर में मची चीख पुकार सुन पड़ोसी वहां पहुंच गए और उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
chennai engineer girl dies after spurned lover sets her on fire

-Tags:#Chennai#Adambakkam#Crime News#Murder
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo