बिलासपुर

गर्लफ्रेंड को था बर्गर पसंद, लड़के ने पीछा छुड़वाने के लिए जहर मिलाकर खिलाया

By haribhoomi.com | Mar 16, 2017 |
boyfriend
बिलासपुर. शादी करने के लिए दबावा बनाने पर प्रेमी ने युवती को कीटनाशक युक्त बर्गर खिला दिया। उसे इलाज के दौरान भर्ती कराया गया था, इलाज के दौरान उसकी अपोलो हॉस्पिटल में मौत हो गई। परिजन ने प्रेमी व उसके घर वालों पर मारने का आरोप लगाया है।
 
सरकण्डा पुलिस के अनुसार, बंधवापारा अरविंदनगर निवासी स्वाति मिश्रा पिता रवि मिश्रा 20 वर्ष बीए सेकेंड इयर की छात्रा था। उसका मनूराज यादव से लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। 
 
 
युवती उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। मनूराज व उसके घर वाले शादी के खिलाफ थे। स्वाति के बड़े पिता चन्द्र शेखर मिश्रा ने आरोप लगाया है कि 6 मार्च को स्वाती आसा टायपिंग क्लास में गई थी। 
 
इसी दौरान मनुराज एवं उसके घर वाले उसे बहला फूसला कर उसे रिवरव्यू लेकर गए और उसे दूसरे लड़के से शादी करने के लिए दबाव बनाने लगे। उसने इनकार कर दिया था। उसे कीटनाशक युक्त बर्गर खिला दिया। उसकी तबियत खराब होने पर उनके द्वारा उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया। 
 
4 घण्टे बाद उसकी मां को एक्सीडेंट हो जाने की सूचना दी गई। उसके परिजन सिम्स गए तो मनुराज व एक अन्य युवक थे। उसकी स्थिति को देखते हुए उसे निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया। स्वास्थ में सुधार आने पर उसे घर ले गए। मंगलवार को फिर उसकी तबियत खराब हो गई। परिजन ने उसे इलाज के लिए अपोलो हास्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां बुधवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस परिजन का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।
 

नहीं लिया गया मृत्युपूर्व बयान
मजेदारबात यह है कि मृतका की इतने दिन तक सिम्स व निजी हास्पिटल में इलाज चला, वह स्वस्थ होकर घर चली गई। उसके बाद भी पुलिस ने उसका बयान दर्ज नहीं किया। जबकि एमएलसी केश भर्ती होने पर सिम्स से तत्काल पुलिस चौकी में मेमो भेजा जाता है। उसके बाद इलाज शुरू किया जाता है। आखिर पुलिस इतने दिन तक क्या करती रही। आखिरकार मृतका का बयान क्यों दर्ज नहीं किया गया।
 
परिजन ने लगाया आरोप ...
मंगलवार की रात 11 बजे परिजन सूचना देने आए थे। उन्होने बताया, वह बोलने की स्थिति में नहीं थे। उन्हें घटना के संबंध में लिखित मांगा गया, लेकिन उन्होने नहीं दिया। मौत के बाद उन्होने प्रेमी व उसके घर वालों पर कीटनाशक बर्गर खिलाकर मारने का आरोप लगाया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। -अनिल तिवारी सरकण्डा टीआई
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • RMYJR
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।

    स्‍थानीय खबरें

    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    'बहन होगी तेरी' फिल्म का भक्ति रैप सॉन्ग रिलीज, काला चश्मा धुन पर बना मजाकिया नवरात्र‌ि सॉन्ग

    'बहन होगी तेरी' फिल्म का भक्ति रैप ...

    फिल्म में श्रुति हासन और राजकुमार राव लीड रोल में हैं।

    नवाजुद्दीन की बाबूमोशाय बंदूकबाज का पोस्टर जारी, रैपिंग भी करते दिखेंगे नवाज

    नवाजुद्दीन की बाबूमोशाय बंदूकबाज का ...

    बाबूमोशाय बंदूकबाज में नवाज एक कॉंट्रेक्ट किलर बने है।

    'द कपिल शर्मा शो' में दर्शकों को हंसाने के लिए आएंगी कपिल की नौकरानी

    'द कपिल शर्मा शो' में दर्शकों को हंसाने ...

    शो में जैमी के अलावा कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव भी नजर आने वाले हैं।