Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयंती नटराजन के घर पर सीबीआई ने मारी रेड

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 9 2017 5:51PM IST
पूर्व केंद्रीय मंत्री जयंती नटराजन के घर पर सीबीआई ने मारी रेड
पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व कांग्रेसी नेता जयंती नटराजन के चेन्नई स्थित घर पर सीबीआई की रेड की है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में यह रेड की है। इसके लिए नटराजन के घर और दफ्तर पर रेड की गई है। इस रेड में क्या हासिल हुआ है, इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।
 

इस रेड के साथ ही सीबीआई ने जयंती नटराजन के खिलाफ धारा 120बी के तहत आधिकारिक पद का दुरुपोग करने और आपराधिक साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज भी किया है। जांच एजेंसी ने इलेक्ट्रोस्टील कास्टिंग लिमिटेड और अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। अभी तक नटराजन की ओर से इस रेड पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की गई है।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cbi carries out raids at the premises of jayanthi natarajan in chennai

-Tags:#CBI#Jayanthi Natarajan#Chennai#Congress

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo