Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, सितम्बर 19, 2017  
Breaking News
Top

आर्मी स्पेशल ट्रेन से आंसू गैस के गोलों से भरा कार्टून गायब,मचा हड़कंप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 28 2017 12:33AM IST
आर्मी स्पेशल ट्रेन से आंसू गैस के गोलों से भरा कार्टून गायब,मचा हड़कंप

आर्मी स्पेशल ट्रेन से आंसू गैस के गोलों से भरा कार्टून गायब हो गया है। ट्रेन महाराष्ट्र से असलहा लेकर झांसी से होते हुए पठानकोट की ओर जा रही थी। आर्मी की सूचना पर पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

कंट्रोल रूम से मैसेज मिलने पर जीआरपी तथा सिविल पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया है। जहां-जहां पर ट्रेन रुकी वहां गोलों से भरे कार्टून की तलाश की लेकिन रविवार शाम तक कोई सफलता नहीं मिली।

इसे भी पढ़े:- चीन से तनाव के बीच भारतीय नौसेना में जल्द शामिल होगा परमाणु पनडुब्बी

रेलवे सूत्रों के मुताबिक आर्मी स्पेशल महाराष्ट्र से असलहा लेकर पठानकोट जा रही थी। शनिवार रात करीब 8 बजे ट्रेन बीना स्टेशन पहुंची। स्टेशन पर यार्ड में ट्रेन करीब दो घंटे रुकी रही। असलहा, बारूद की सुरक्षा में तैनात 19 गार्ड तथा 1 सूबेदार ने यहां खाना भी खाया।

इस संबंध में आरपीएफ, जीआरपी तथा सिविल पुलिस थाना प्रभारी से बात की। इनमें से जीआरपी एसओ ने बताया कि उन्हें जो सूचना मिली है, वह आंसू गैस के गोले से भरा कार्टून गायब होने की है, जबकि दूसरे अधिकारियों ने कार्टून में बम होने की बात की है लेकिन आधिकारिक तौर पर किसी ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

रविवार को एक कोच की सील मिली टूटी

सुबह करीब 6 बजे ट्रेन को झांसी स्टेशन के पास होल्डिंग यार्ड में रोक दिया गया। सुरक्षा में तैनात जवानों ने रविवार सुबह करीब 7 बजे पूूरी ट्रेन का मुआयना किया। इस दौरान उन्हें एक कोच की सील टूटी मिली। कोच के अंदर रखा गोलों से भरा एक कार्टून गायब था।

आर्मी अधिकारियों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। थोड़ी देर में यह मैसेज बीना जीआरपी, आरपीएफ तथा सिविल पुलिस तक पहुंच गया। संभावित जगहों पर जीआरपी ने कार्टून तलाश किया, लेकिन रविवार शाम तक कोई सफलता नहीं मिली। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cartoon full of tear gas balls missing from army special train

-Tags:#Maharashtra#Army#Police#Tear Gas Shell#Rpf#Grp
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo