Top

प्रद्युम्न हत्याकांड: बस कंडक्टर अशोर की नहीं है सेहस ठीक, पत्नी का हरियाणा पुलिस पर बड़ा आरोप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 23 2017 10:11AM IST
प्रद्युम्न हत्याकांड: बस कंडक्टर अशोर की नहीं है सेहस ठीक, पत्नी का हरियाणा पुलिस पर बड़ा आरोप

गुरुग्राम के रयान इंटरनेशलन स्कूल में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युम्न हत्याकांड में बस कंडक्टर की पत्नी ने हरियाणा पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। अशोक की पत्नी ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति से पुलिस ने जबरन जुर्म कबूल वाया है। 

अशोक ने एएनआई से बातचीत में कहा कि वह बहुत दर्द में हैं। उसके बाद पत्नी ने कहा कि पुलिस ने बच्चे के मर्डर का जुर्म कबूल वाने के लिए पति को नशीली दवाईयां खिलाई गईं। 

आगे कहा कि पुलिस ने उन्‍हें बहुत मारा है। उन्‍हें उल्टा लटकाया गया, अत्याचार किया और यहां तक कि जुर्म कबूलने के लिए दवाईयां भी खिलाई। बीते दिन भोंडसी जेल से रिहा होने के वहां से सीधे सोहना के घांबरोज गांव में अपने घर पहुंचे। 

यहां अशोक के साथ उनके परिजन और वकील मोहित वर्मा मौजूद थे। परिवार ने मीडिया को अशोक से ज्‍यादा बात नहीं करने दी। अशोक को तब जमानत दी गई। जब सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में एक बच्चे को हत्या का जिम्मेदार बताया। 

सीबीआई ने 22 सितंबर को प्रद्युम्न हत्या मामले को सुलझाने की जिम्मेदारी ली और आठ नवंबर को उसी स्कूल के कक्षा 11 के छात्र को गिरफ्तार किया था।

बता दें कि एक ऑडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें वह कह रहे थे कि जिम्मेदारी स्कूल अधिकारियों पर डाली जाएगी। सात साल का छात्र प्रद्युम्न आठ सितंबर को गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट मे शव मिला था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bus conductor ashok wife said haryana police confessed crime by drugs pradyuman murder case

-Tags:#Pradyumna Murder Case#Police#Bus Conductor#Ashok Kumar#CBI
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo