Breaking News
Top

इंसानियत शर्मसार: मरी हुई महिला के साथ मुर्दाघर में पुरुष नर्स ने किया दुष्कर्म

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 24 2017 6:05PM IST
इंसानियत शर्मसार: मरी हुई महिला के साथ मुर्दाघर में पुरुष नर्स ने किया दुष्कर्म

दक्षिण अमेरिका के बोलीविया में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां सोमवार रात एक मेल नर्स ने मुर्दाघर में महिला के शव के साथ शारीरिक संबंध बनाया।

महिला की मौत कुछ देर पहले ही इलाज के दौरान हो गई थी, जिसके बाद उसके शव को मुर्दाघर में रखा गया था। शव के साथ यह बर्बरता करते हुए नर्स को महिला के पति ने रंगेहाथ पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। 

क्या है मामला

मामला ला पाज शहर का है, जहां एक 28 वर्षीय महिला को उसके पति ने फेफड़ों में कोई परेशानी होने की वजह से अस्पताल में एडमिट कराया था। महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई। इसके बाद महिला के शव को मुर्दाघर में रख दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, जब मृतक महिला का पति बिल से संबंधित काम निपटाने के लिए गया, इसी दौरान मौका पाकर नर्स ने इस वारदात को अंजाम दिया। मृतका का पति जब वापस मुर्दाघर लौटा तो देखा कि मेल नर्स उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। पति ने नर्स को पीछे खींचते हुए जमकर पीटा और पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी। 

आरोपी नर्स का नाम ग्रोवर मैकचैपी बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रही है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bolivia male nurse caught having sex with woman deadbody

-Tags:#Bolivia#Rape#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo