Breaking News
Top

राहुल के नोटबंदी वाले बयान पर भड़की भाजपा, कहा- 'ऐसी भाषा बोलने वाले पीएम नहीं बनते'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 3:25PM IST
राहुल के नोटबंदी वाले बयान पर भड़की भाजपा, कहा- 'ऐसी भाषा बोलने वाले पीएम नहीं बनते'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नोटबंदी पर सिंगापुर में दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कड़ी प्रातक्रिया दी है। 

बहुत सारी चीजों का फाड़ देते हैं राहुल 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'राहुल गांधी तो बहुत सारी चीजों का फाड़ देते हैं और इसलिए जनता उनकी अपील को फाड़कर फेंक देती है।'

ऐसी भाषा बोलने वाले पीएम नहीं बनते 

इसके बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन ने राहुल के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल कभी कागज फाड़ देते हैं। मनमोहन सिंह जब पीएम थे, तो उन्होंने कागज फाड़ दिया था। कभी वो दूसरे की पार्टी का घोषणापत्र फाड़कर फेंक देते हैं। और अब कह रहे हैं कि नोटबंदी की फाइल को कूड़ेदान में फेंक देता।

शहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि इस तरह की भाषा बोलने वाला कभी देश का प्रधानमंत्री नहीं हो सकता है, इस तरह की भाषा बोलकर वह खुद अपना मजाक करवा रहे हैं।

राहुल मलेशिया और सिंगापुर की यात्रा पर 

आपको बता दें कि राहुल गांधी फिलहाल दक्षिण  एशियाई देशों की पांच दिन की यात्रा पर हैं। 

इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा था कि नोटबंदी एक 'अच्छी पहल नहीं' थी। इस उन्होंने कहा था कि अगर वो देश के प्रधानमंत्री होते तो नोटबंदी के प्रस्ताव को 'कचरे के डिब्बे' में फेंक देते। 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ नवंबर 2016 को नोटबंदी की घोषणा की थी। इसमें उन्होंने 500 और 1,000 रुपए के पुराने नोट बंद कर दिए गए थे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo