Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

अमित शाह ने बनाया 2019 के लिए ये अचूक प्लान, गुप्त मीटिंग में हुई प्लानिंग लीक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 17 2017 7:12PM IST
अमित शाह ने बनाया 2019 के लिए ये अचूक प्लान, गुप्त मीटिंग में हुई प्लानिंग लीक

भारतीय जनता पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए अभी से अपनी तैयारिया शुरू कर दी है। इसके लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह अभी से एक्शन मोड़ में आ गए है।

अमित शाह ने इसके लिए गुरूवार को पार्टी के पदाधिकारियों और सरकार के कुछ वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक की। 

इस बैठक में अमित शाह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी जिन सीटों पर हार गई थी वहां कार्यकर्ता अभी से कड़ी मेहनत करना शुरू कर दें।

इसे भी पढ़ें - शाह का कर्नाटक में 'अब की बार BJP सरकार' का नारा

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए 350 से अधिक सीटें जितने का लक्ष्य दिया है।

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में एक प्रेजेंटेशन भी दिया गया था। इस प्रेजेंटेशन में ओडिशा, तेलंगाना, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, केरल और कर्नाटक जैसे राज्यों हारी गई सीटों पर कड़ी मेहनत करने को कहा गया हैं।

हालांकि भाजपा ने इस मीटिंग का एजेंडा गुप्त रखा था। बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सभी बड़े मंत्रियों से कहा कि वो सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाए।  

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp sets target for 350 seats for lok sabha election 2019

-Tags:#BJP#Amit Shaah#Lok Sabha Elections 2019

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo