Breaking News
Top

बीजेपी प्रवक्ता का राहुल गांधी पर हमला, कहा- कभी जनेऊधारी तो कभी मौलाना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 6 2017 2:50PM IST
बीजेपी प्रवक्ता का राहुल गांधी पर हमला, कहा- कभी जनेऊधारी तो कभी मौलाना

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जनेऊ और सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल के बयान को लेकर निशाना साधा है। 

 
बीजेपी प्रवक्त संबित पात्रा ने राहुल गांधी के जनेऊधारी होने को लेकर कहा कि बदलते हुए मौसम का बदलता हुआ परवाना हूं मैं, गुजरात में जनेऊधारी हूं तो यूपी और बिहार में मौलाना हूं मैं।
 
वहीं दूसरी तरफ संबित ने अयोध्या विवाद में कपिल सिब्बल के सुप्रीम कोर्ट के बयान को लेकर कहा कि शिया वक्फा बोर्ड के सदस्य हाजी महबूब ने कपिल सिब्बल के बयान को लेकर कहा है कि वो उनका निजी बयान है और उन्होंने एक नेता की तरह ये बयान दिया था। 
 
सुप्रीम कोर्ट में वक्फा बोर्ड के वकील कपिल सिब्बल ने अयोध्या विवाद को 2019 के बाद फैसला करने के लिए जजों की बेंच से कहा था। 
 

जनेऊधारी पर ये है विवाद

सोमनाथ मंदिर के दौरे के दौरान राहुल गांधी के गैर हिंदू रजिस्टर पर साइन करने को लेकर बीजेपी के हमलावर होने के बाद कांग्रेस ने राहुल गांधी को 'जनेऊधारी हिंदू' बताया है।
 

कांग्रेस ने दी सफाई

वहीं दूसरी तरफ रणदीप सुरजेवाला ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा था कि रजिस्टर में जो हस्ताक्षर राहुल जी का बताया जा रहा है वो उनका नहीं है और न ही उन्हें इसके लिए कोई रजिस्टर दिया गया था।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp sambit patra attack rahul gandhi and kapil sibbal

-Tags:#Sambit Patra#Rahul Gandhi#Kapil Sibbal#Ayodhya#Janeudhari
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo