Breaking News
जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस, 'जायरा ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार'हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाटसीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा, हुई इतने दिन की जेलस्मृति ने राहुल पर कसा करारा तंज, कहा 'बेचारे' को अध्यक्ष तो बनने दोजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: बयान लेने होटल पहुंची मुंबई पुलिस, महिला आयोग का एयरलाइन को नोटिसजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बातगुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओपालनपुर में बोले पीएम मोदी- अय्यर ने मुझे नीच बताकर किया गुजरात का अपमान
Top

JDU जल्द होगी केंद्र सरकार में शामिल, नीतीश बन सकते हैं NDA संयोजक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 12 2017 2:30PM IST
JDU जल्द होगी केंद्र सरकार में शामिल, नीतीश बन सकते हैं NDA संयोजक

जनता दल यूनाइटेड जल्द ही एनडीए में शामिल हो सकती है। इसके लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को न्योता दिया है। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक ट्वीट करके कहा कि 'कल जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नीतीश कुमार जी से अपने आवास पर भेंट हुई।'

अमित शाह ने आगे लिखा कि उन्होंने नीतीश कुमार को एनडीए में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया हैं।        

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। पीएम से मिलने के बाद उन्होंने अमित शाह से भी मुलाकात की थी।

इसके बाद अमित शाह ने नीतीश कुमार से मुलाकात की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की।

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बीजेपी के चाणक्य से मिले नीतीश कुमार

हालांकि जानकार बता रहे हैं कि जेडीयू जल्द ही सरकार में शामिल हो सकती है और नीतीश कुमार को एनडीए का संयोजक भी बनाया जा सकता है। 

जानकारी के मुताबिक जेडीयू के बागी नेता शरद यादव और सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई विपक्षी पार्टियों की मीटिंग में शामिल होने वाले सांसद अली अनवर को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।  

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp president amit shah invited cm nitish kumar to join nda

-Tags:#NDA#Amit Shah#JDU#Nitish Kumar#Bihar News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo