Breaking News
Top

हर सवाल का जवाब देंगे पीएम मोदी, आज से शुरू हुई कार्यकारिणी बैठक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 24 2017 2:07PM IST
हर सवाल का जवाब देंगे पीएम मोदी, आज से शुरू हुई कार्यकारिणी बैठक

सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे। इस बैठक की खास बात ये है कि आमतौर पर भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति को मीडिया नहीं दिखा पाती क्योंकि ये बंद दरवाजे के अंदर होती है। पहली बार मीडिया को इसे लाइव टेलीकास्ट करने का मौका मिल रहा है।

 
ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि भाजपा के मुताबिक देश के लोग पीएम मोदी की बात को सुनते-समझते हैं। पीएम मोदी इस बैठक में नोटबंदी, जीएसटी और जॉबलेस ग्रोथ जैसे मुद्दे उठा सकते हैं।
 
 
सूत्रों के मुताबिक शनिवार को महासचिवों की बैठक में कार्यकारिणी का एजेंडा सेट हुआ है। जिसमें इन तीनों विषय को शामिल किया जाएगा। बैठक में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर उठ रहे सवालों का भी जवाब दिया जाएगा। 
 
उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सांगठनिक गतिविधियों और तीन महीने के कारोयों का कैलेंडर तैयार किया जाता है। इसके साथ ही पार्टी अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय देते हैं। 
 
बैठक में किसी भी तरह के विवाद को सुलझाया जाता है। बैठक में देशभर से आए पार्टी के मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक, विधान पार्षद मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि राष्ट्रीय कार्यसमिति में विविध पार्टियों से अहम पदों पर बैठे 2 हजार 200 नेताओं को आमंत्रित किया गया है।
 
राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में न सिर्फ संसद के आगामी शीतकालीन सत्र का एजेंडा सेट होगा बल्कि 2019 के आम चुनाव की आक्रमक तैयारी भी शुरू कर दी जाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला आरक्षण बिल पर भी कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp national executive meeting 2017 on monday

-Tags:#Narendra Modi#BJP#Bhartiya janta party
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo