Breaking News
Top

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन, PM मोदी, आडवाणी और शाह मौजूद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 25 2017 12:33PM IST
BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन, PM मोदी, आडवाणी और शाह मौजूद

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बैठक को शाम में संबोधित करेंगे। 

आज पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के संबोधन के साथ दूसरे दिन की शुरुआत होगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के बाद बैठक का समापन होगा।

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के आर्थिक और राजनीतिक एजेंडे पर भी विचार विमर्श करेंगे। बता दें कि यह बैठक बीजेपी के लिहाज से 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी काफी अहम माना जा रहा है। 

इस बैठक में अर्थव्यवस्था की मौजूदा स्थिति से चिंतित पीएम ठोस उपायों पर विचार कर सकते हैं। साथ ही आर्थिक और राजनीतिक एजेंडे की रूपरेखा भी पेश की जा सकती है।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश प्रमुखों और संगठन के अन्य प्रमुख नेताओं समेत पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी इस बैठक में उन प्रस्तावों को अंतिम रूप देंगे जिन पर 25 सितंबर को दीन दयाल उपाध्याय की जन्मशती पर चर्चा होनी है।

गौरतलब है कि इससे पहले इस बैठक में पार्टी के पदाधिकारी ही हिस्सा लेते थे, लेकिन इस बार पार्टी के देश भर के सभी विधायक, सांसद और राज्यसभा सांसद भी हिस्सा ले रहे हैं। इससे पहले आमतौर पर पार्टी के सभी पदाधिकारी और विशेष तौर पर आमंत्रित किए गए लोग ही हिस्सा लेते थे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp national executive meet to begin 2nd day

-Tags:#BJP National Executive Meeting#2nd Day#Pm Modi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo