Breaking News
Top

गुजरात: अतिक्रमण हटाने गया था ये पार्षद, लोगों ने पेड़ से बांधकर की खूब सुताई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 4:50AM IST
गुजरात: अतिक्रमण हटाने गया था ये पार्षद, लोगों ने पेड़ से बांधकर की खूब सुताई

गुजरात में भाजपा के एक पार्षद की मंगलवार सुबह भीड़ ने पेड़ से बांधकर खूब पिटाई की। झुग्गी झोपड़पट्टी इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत घरों को गिराए जाने से नाराज लोगों ने स्थानीय पार्षद हसमुख पटेल को पेड़ से बांधकर पिटाई की। इस मामले में पुलिस ने करीब 30 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

मामला बापोड इलाके का है। गुस्साई भीड़ ने पार्षद के कपड़ों को भी फाड़ डाला। इस दौरान भीड़ उन्हें गालियां भी देती रही। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्षद को भीड़ की चंगुल से छुड़ाया।

लोग अतिक्रमण विरोधी अभियान से नाराज थे। जब अतिक्रमण विरोधी दस्ता झुग्गी झोपड़पट्टी कॉलोनी में पहुंचा और अवैध निर्माण को तोड़ने लगा तो गुस्साए स्थानीय लोगों ने विरोध दर्ज कराया। स्थानीय लोगों ने पूछा कि बिना किसी नोटिस के तोड़फोड़ की कार्रवाई क्यों हो रही है।

बाद में गुस्साई भीड़ बडोदरा म्यूनिसिपल कमिश्नर के ऑफिस पहुंच गई। वहां अधिकारियों ने कथित तौर पर बताया कि स्थानीय पार्षद हसमुख पटेल के पास नोटिस भेजी गई थी। इसके बाद भीड़ और ज्यादा भड़क गई। इसके बाद भड़की भीड़ पार्षद हसमुख पटेल के पास पहुंची और उनसे नोटिस के बारे में पूछी।

पटेल ने बताया कि उन्हें किसी भी तरह का नोटिस नहीं मिला था। तभी भीड़ में से ही कुछ लोगों ने उन्हें पकड़कर एक पेड़ से बांध दिया। इस दौरान भीड़ ने उनकी पिटाई की और गालियां दी। दूसरी तरफ निगम अधिकारियों के मुताबिक जो निर्माण गिराए गए हैं वे सभी अवैध थे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp councilor hasmukh patel beaten up in gujarat

-Tags:#BJP#Hasmukh Patel#Gujarat News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo