Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

बेलगाम यशवंत सिन्हा के खिलाफ भाजपा कर सकती है बड़ी कार्रवाई, दिए हैं संकेत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 1:06PM IST
बेलगाम यशवंत सिन्हा के खिलाफ भाजपा कर सकती है बड़ी कार्रवाई, दिए हैं संकेत
केंद्र की मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों पर निशाना साधने वाले वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा के खिलाफ भाजपा बड़ी कार्रवाई कर सकती है। इसके संकेत भाजपा के नेताओं ने अपने बयानों के जरिए देने शुरू कर दिए हैं। 
 
भाजपा सूत्रों की मानें तो अगर यशवंत सिन्हा आगे भी भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपनी बयानबाजी जारी रखते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है। 
 
भाजपा प्रवक्ता अनिल बलुनी ने सिन्हा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि अब मालूम चल गया है कि उन्हें अर्थशास्त्र का ज्ञान कहां से मिल रहा है। बलुनी ने कहा कि कांग्रेस के रूप में सिन्हा को नया दोस्त मिल गया है और वो भीष्म बनने की कोशिश में कौरवों का साथ देने में जुट गए हैं। 
 
इसके साथ ही भाजपा ने सिन्हा को अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी भी दे डाली है। भाजपा ने साफ कर दिया है कि सिन्हा की गतिविधियां सहनशीलता की सीमाओं से परे होती जा रही हैं, ऐसे में उन्हें और बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।
 
 
पार्टी दूसरे प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी सिन्हा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सिन्हा अब अर्थव्यवस्था के बारे में बेहतरीन ज्ञान होने का दावा करते हैं, लेकिन वह अपने कार्यकाल के विनाशकारी प्रदर्शन को भूल जाते हैं। 
 
बता दें कि भाजपा नेता जयंत सिन्हा अपने पिता यशवंत सिन्हा को समझाने का असफल प्रयास कर चुके हैं। यही वजह है कि भाजपा अब जल्द ही कोई बड़ा कदम उठा सकती है। इसके तहत उन्हें पार्टी से निष्कासित भी किया जा सकता है। 
 
इस बीच यशवंत सिन्हा ने पीएम मोदी की शल्य की टिप्पणी पर भी करारा जबाव दिया है। सिन्हा ने कहा है कि वह भीष्म पितामह की तरह भारतीय अर्थव्यवस्था का चीरहरण होते देख शांत नहीं बैठे सकते हैं। वह इस मुद्दे को आगे भी उठाते रहेंगे।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp can take big action against yashwant sinha

-Tags:#Yashwant Sinha#BJP#Narendra Modi#Economy#Black Money#Demonetisation
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo