Breaking News
Top

चुनाव 2017: ये है पहली लिस्ट, बीजेपी हिमाचल में इन उम्मीदवारों को देगी टिकट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 15 2017 8:03AM IST
चुनाव 2017: ये है पहली लिस्ट, बीजेपी हिमाचल में इन उम्मीदवारों को देगी टिकट

चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तारीखों का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर में अमित शाह के साथ पीएम मोदी भी मौजूद रहे। 

शनिवार को बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में अहम बैठक के दौरान उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई। बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने आए पीएम मोदी का अमित शाह ने स्वागत किया। 

यह भी पढ़ें- हिमाचल चुनाव के लिए बीजेपी आज करेगी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

इस बैठक में पीएम मोदी और अमित शाह के साथ पार्टी के अन्य नेती भी शामिल हुए। बीजेपी आज यानी 15 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करेगी। लेकिन इस बार पार्टी किन उम्मीदवारों पर आपना दांव खेलेगी ये है पहली लिस्ट के संभावित नाम है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी के एक नेता ने बाताया कि सीईसी ने 68 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव के लिए संभावित उम्मीदवारों के नामों पर दो घंटे से ज्यादा समय तक विचार विमर्श किया और आज उम्मीदवारों की एक सूची घोषित कर दी जाएगी।

बैठक में हिमाचल प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रहे प्रेम कुमार धूमल और सीईसी के सदस्य एवं केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा शामिल हुए। दोनों को मुख्यमंत्री पद के लिए सबसे ज्यादा संभावित विकल्पों के तौर पर देखा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- बाबा ने आशीर्वाद देने के बहाने युवती से किया बलात्कार

बैठक में इसके अलावा प्रदेश चुनाव प्रभारी थापर चंद गहलोत, प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय, प्रदेश महामंत्री संगठन पवन राणा, विधायक रणधीर शर्मा, राजीव बिंदल आदि मौजूद रहे। इन्हें भी पार्टी इस बार चुनावी मैदान में उतार सकती है। 

पार्टी ने मुख्यमंत्री पद के लिए किसी उम्मीदवार का नाम नहीं लिया है। 16 अक्तूबर से नामांकन दाखिल होना शुरू हो जाएगा और 23 अक्तूबर को खत्म हो जाएगा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp announce first list of candidates for himachal assembly elections

-Tags:#Himachal Pradesh#Assembly Election#BJP#Assembly Elections 2017#Amit shah#Narendra modi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo