Top

गुजरात चुनाव: बीजेपी-कांग्रेस भेज रही है स्पेशल मैसेज, सोशल मीडिया पर तेज हुई जंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 29 2017 9:37AM IST
गुजरात चुनाव: बीजेपी-कांग्रेस भेज रही है स्पेशल मैसेज, सोशल मीडिया पर तेज हुई जंग

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस प्रचार का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। ऐसे में अब दोनों पार्टियां सोशल मीडिया के जरिए मतदाताओं को एक स्पेशल मैसेज भेज रहे है। 

गुजरात में बीजेपी 6 लाख लोगों और कांग्रेस 50 लोगों तक एक साथ मैसेज भेज रही है। यह दावा दोनों ही पार्टियों ने किया है। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के कामों को लोगों को गिनवा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - यूपी निकाय चुनाव: 26 जिलों में अंतिम चरण के लिए वोटिंग जारी

बीजेपी जहां कांग्रेस के 60 साल के कामों को जनता तक भेज रही है वहीं कांग्रेस नोटबंदी और जीएसटी से कारोबारी को हुई परेशानी को कैश कराने की कोशिशों में जुटी है।

बीजेपी का दावा

बीजेपी का दावा है कि उसका आईटी सेल एक बार में एक साथ करीब 6 लाख वोटर्स तक पार्टी का मैसेज पहुंचाता है। एक्सपर्ट्स के अलावा करीब 700 लोग सेल से जुड़े हुए हैं, जो पार्टी के लिए काम करते हैं।

ये भी पढ़ें - नॉर्थ कोरिया ने फिर दागी बैलिस्टिक मिसाइल, तीसरे युद्ध का माहौल तैयार

कांग्रेस का दावा

वहीं कांग्रेस ने दावा किया है कि वो वहीं सोशल मीडिया के जरिए एक साथ 50 हजार मतदाताओं तक पार्टी का मैसेज पहुंचा रही है। उन्होंने दावा किया है कि हमारी पार्टी बीजेपी की तरह प्राइवेट एजेंसी के जरिए सोशल मीडिया पर काम नहीं करती।

बता दें कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव होने हैं। पहला चुनाव 9 दिसंबर और दूसरा 14 दिसंबर को होना है। वहीं 18 दिसंबर को गुजरात के साथ हिमाचल प्रदेश के भी रिजल्ट की घोषणा होगी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp and congress connecting voters by social media

-Tags:#Gujarat Assembly Election#Social Media#BJP#Congress
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo