Breaking News
Top

पाकिस्तान पर दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक करीब है, ये रहे वो पांच सबूत

अदिति पाण्डेय, टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 3:48PM IST
पाकिस्तान पर दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक करीब है, ये रहे वो पांच सबूत

भारत ने आज से एक साल पहले पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक की थी इसके बावजूद पकिस्तान अपनी बेहूदी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं आर्मी चीफ के वो पांच बड़े बयान जिसको पढ़ने के बाद आपको ये लगेगा कि दूसरी सर्जिकल सट्राइक करीब है और जल्द ही भारतीय सेना पाक को सबक सिखाने वाली है।
 
1. बिपिन रावत ने पाक को चेतावनी देते हुए कहा कि पाक से आतंकी आते रहेंगे और हम उनको रिसीव करके ढाई फीट जमीन के नीचे दफना देंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सेना ने तैयारी पूरी कर ली है
 
2. बिपिन रावत ने पाक को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि पाकिस्तान को युद्ध के लिए तैयार रहना होगा क्योंकि अब स्थिति बर्दाश्त के बाहर हो गई है। भारतीय सेना किसी भी वक्त हमला बोल सकती है।
 
 
3. आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा कि हमारी सेना पाकिस्तान, चीन और अलगाववादियों से एक साथ निपटेगी और उन्हें सबक सिखाकर ही दम लेगी।
 
4. बिपिन रावत ने कहा कि अगर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया पाकिस्तान तो फिर होगी सर्जिकल स्ट्राइक।
 
5. बिपिन रावत ने कहा कि अगर सीमा पर शांति को बाधित किया जाता है तो भारतीय सेना अपना शक्ति प्रदर्शन करने से नहीं चूकेगी।
 
साथ ही आपको बता दें कि सेना के उत्तरी कमांडर जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अंबू ने भी पाकिस्तान को चेतावनी दी है और कहा कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो भारतीय सेना दोबारा पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करेगी।
 
उल्लेखनीय है कि पिछली बार उत्तरी कमान के कमांडर रिटायर लेफ्टिनेंट डीएस हुड्डा के नेतृत्व में ही सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी। इसलिए देवराज अंबू की चेतावनी महत्वपूर्ण है। उत्तरी कमान के जवान सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दे सकते हैं।
 
 
गौरतलब है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन चुप बैठने को तैयार नहीं है। हाल ही में जाकिर मूसा ने कहा था कि जब तक कश्मीर आजाद नहीं होता हम चुप नहीं बैठेंगे। आर्मी चीफ बिपिन रावत के बयान से तो साफ नजर आ रहा है कि भारतीय सेना अब हार नहीं मानेगी और दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक अब करीब है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bipin rawat 5 statements which will tell you that second surgical strike against pakistan is near

-Tags:#दूसरी#सर्जिकल#स्ट्राइक#करीब##भारतीय#तैयारी!
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo