Top

कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, तीन आतंकी जिंदा गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 1:55PM IST
कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, तीन आतंकी जिंदा गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सेना और राज्य पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन, ऑपरेशन हलनकुंड के तहत कुलगाम समेत राज्य के अन्य हिस्सों से तीन आतंकवादियों को जिंदा पकड़ा गया है। इनमें से एक आतंकी घायल है। 

अपनी इस कामयाबी पर सेना ने कहा है कि जब तक हमें इसकी जरूरत होगी यह ऑपरेशन चलता रहेगा। जम्मू कश्मीर के आईजी मुनीर खान ने पत्रकारों से कहा कि यह ऑपरेशन 14 नवंबर से कश्मीर में चल रहा है। इसमें अभी तक तीन आतंकियों को जिंदा पकड़ा जा चुका है। खान ने बताया कि इसमें एक आतंकवादी घायल है जिसका इलाज चल रहा है। 

यह भी पढ़ेंः IS ने ऑडियो क्लिप जारी कर भारत को दी धमकी, इन बड़े पर्वों पर हो सकता है अमेरिका जैसा आतंकी हमला

खान ने कहा कि कश्मीर के युवाओं को आतंकवादी बनाने के लिए पाकिस्तान की तरफ से सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार किया जा रहा है। सेना ने कहा कि हमारे और जम्मू कश्मीर पुलिस के बीच अच्छा तालमेल है। जब तक हमें इसकी जरूरत होगी, तब तक आतंकियों के खिलाफ हमारा यह ऑपरेशन चलता रहेगा। 

वहीं सेना ने स्थानीय आतंकवादियों से ये अपील की है वे हिंसा का रास्ता छोड़कर मुख्यधारा में वापस आ जाए। बता दें कश्मीर में इन दिनों युवाओं के बीच कट्टरपंथी और आतंकी संगठनों से जुडने का खतरनाक ट्रेंड दिख रहा है। जो कश्मीर की आंतरिक सुरक्षा के लिए सही नहीं है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
big success to indian army in kashmir arrested three terrorists alive

-Tags:#Terrorist#Indian Army#Jammu and Kashmir#India#pakistan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo