Breaking News
Top

BHU: लड़कियों को छेड़ने के लिए ये कोडवर्ड इस्तेमाल कर रहे हैं लड़के

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 26 2017 5:17PM IST
BHU: लड़कियों को छेड़ने के लिए ये कोडवर्ड इस्तेमाल कर रहे हैं लड़के

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला लगातार गरमाता जा रहा है। एक तरफ जहां इस मामले को वीसी ने सही ठहराया है वहीं दूसरी तरफ छात्राओं का कहना है कि लड़के उन्हें कैम्पस के अंदर ही नहीं बाहर भी परशान करते हैं। 

एक छात्रा ने बताया कि बीएचयू के सिंह द्वार गेट के पास 'लंका' नाम का एक बाजार है। स्थानीय लड़के बाजार में घूमने वाले स्टूडेंट्स को 'लंकेटिंग' नाम से पुकारते हैं। वे लड़के सभी छात्राओं का पीछा करते हैं और उन्हें छेड़ते हैं। जिसकी वजह से कई बार झड़प भी हो जाती है।

इसे भी पढ़ें: बीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियां

छात्रा ने कहा कि जब भी हम अपने दोस्तों के साथ बाजार में घूमने जाते हैं तो स्थानीय युवक फब्तियां कस्ते हैं। बदनामी के डर से हम पुलिस में रिपोर्ट भी नहीं करतीं।

सपा ने वीसी को हटाने की मांग की

उधर, इस मामले में राजनीति जारी है। सोमवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर वाइस चांसलर गिरिश चंद्र त्रिपाठी को हटाने की मांग की। देर रात स्टेशन ऑफिसर लंका, सीओ भेलपुर और एक अडिशनल सिटी मैजिस्ट्रेट को हटा दिया गया। सीओ को अकाउंट सेक्शन में भेज दिया गया है।

एक हजार अज्ञात छात्रों पर केस दर्ज

वहीं पुलिस ने 1000 अज्ञात छात्रों पर केस दर्ज किया है। बीएचयू परिसर में अभी भी माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। हॉस्टल नहीं खाली कराने के आदेश के बाद छात्रों ने राहत की सांस ली है। बीएचयू प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि 25 से 27 सितंबर तक पूर्व निर्धारित परीक्षाएं अपने कार्यक्रम के अनुसार होंगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bhu girl harassment called lanketing

-Tags:#BHU Case#Lanketing#Yogi Adityanath
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo