Breaking News
Top

भगवंत ने बताया 'आप' को, पंजाबी ही होगा पंजाब का सीएम

haribhoomi.com | UPDATED Jan 11 2017 11:33AM IST
मोहाली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से पांच दिन के पंजाब दौरे पर निकलेंगे। पंजाब चुनाव में आप पार्टी जीत जाती है तो मुख्यमंत्री कौन होगा, इस सवाल को लेकर सब अपने-अपने अंदाजे लगा रहे हैं। 

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मंगलवार जो पंजाब के मोहाली में एक चुनावी सभा में ये कहकर सभी को चौंका दिया कि पंजाब के लोगों को यही मानकर वोट करना चाहिए कि अरविंद केजरीवाल ही यहां के सीएम बनने वाले हैं। उधर पंजाब में आम आदमी पार्टी का बड़ा चेहरा माने जा रहे भगवंत मान ने भी सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए साफ कर दिया है कि पंजाब का सीएम एक पंजाबी ही होगा।

एक अरसे तक पंजाब में आम आदमी का चेहरा माने जाते रहे भगवंत मान मनीष सिसोदिया के बयान से नाराज नजर आए और उन्होंने उसे सिरे से खारिज करते हुए कहा- 'पंजाब का सीएम कोई पंजाबी ही होगा। दिल्ली से आकर कोई सीएम नहीं बनने वाला।' सूत्रों की माते तो सिसोदिया के इस बयान से पहले कई जनसभाओं में भगवंत खुद को इशारों-इशारों में बतौर सीएम कैंडिडेट पेश करते रहे हैं। 

आपको बता दें कि राजनीति में कुछ कहा नहीं जा सकता। फिलहाल बादल-अमरिंदर के टक्कर में केजरीवाल का नाम पेश करके सिसोदिया ने पंजाब की पॉलिटिक्स को नया टर्न दे दिया है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo