Breaking News
Top

चप्पल खरीदने गए कपल ने अचानक शुरू की किसिंग, CCTV में कैद हुआ रोमांस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 2 2017 2:03PM IST
चप्पल खरीदने गए कपल ने अचानक शुरू की किसिंग, CCTV में कैद हुआ रोमांस

बनारस में एक चप्चल खरीदने गए एक प्रेमी जोड़े का किसिंग वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रेमी जोड़ा ये भी भूल गया कि वह सीसीटीवी कैमरे की नजर में हैं।

बनारस के सबसे तंग मार्केट बेनियाबाग चौराहे पर एक अधेड़ उम्र के प्रेमी जोड़े की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

करतूत भी ऐसी जिसे देख किसी को भी शर्म आ जाए। यहां एक दुकान पर चप्पल खरीदने आए एक अधेड़ उम्र के आशिक ने मौका देख साथ आई महिला को जबरदस्ती किस करना शुरू कर दिया। 

हुआ यूं कि दुकान पर चप्पल देखने गए इस अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने सेल्समैन को चप्पल लाने भेज शर्म की सभी हदें पार कर दीं। प्रेमी ने दुकान में ही प्रेमिका से लिपट कर रोमांस करना शुरू कर दिया। 

दरसअल, ये अधेड़ प्रेमी अपनी प्रेमिका को बनारस के चप्पल मार्केट में चप्पल दिलाने साथ पहुंचा था। इस अधेड़ जोड़े ने बेनियाबाग के बलविंदर शॉप के कर्मचारी से अच्छी और खूबसूरत चप्पल दिखाने की डिमांड रखी। 

सैलेसमैन राजेंद्र ने उन्हें कई डिजाइन दिखाई लेकिन और भी वैरायटी दिखने के युवती की डिमांड पर राजेंद्र जैसे ही चप्पल लेने के लिए वहां से तो मौका देखकर प्रेमी अपने प्रेमिका से लिपट गया और अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। 

हालांकि महिला शर्म के मारे पीछे हटती रही लेकिन ये जनाब नहीं माने और सोफे के एक कोने से लेकर दूसरे कोने तक आ मनमानी करते रहे। वे इन सब के बीच ये भूल गए की शॉप में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है और दोनों की कारस्तानियां सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
banaras man started kissing his girlfriend shop caught on cctv

-Tags:#banaras kissing video viral#banaras old couple video
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo