Breaking News
Top

महिलाओं के कपड़े उतरवा कर भूत-प्रेत भगाता है ये बाबा, निवस्त्र करने की बताई ये वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 14 2017 2:51PM IST
महिलाओं के कपड़े उतरवा कर भूत-प्रेत भगाता है ये बाबा, निवस्त्र करने की बताई ये वजह

देश में आज भी इतने भोले लोग हैं कि बाबाओं और मौलवियों के पास अपनी बीमारियों को ठीक कराने पहुंच जाते हैं। इसी तरह का एक मामला बिहार के भागलपुर से आया है जहां एक मौलाना के आश्रम में महिलाएं भूत-प्रेत और दूसरी बीमारियों का इलाज कराने आती हैं। 

 
भूत भगाने का तरीका सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। ये बाबा भूत भगाने के लिए महिलाओं से नग्न होने को कहता है और फिर झाड़-फूंक कर भूत भगाने की बात करता है। जब उससे इस बारे में पूछा गया तो उसने जवाब दिया कि महिलाओं को कपड़ा उतारते देख भूत का साया ऊपर से हट जाता है। इसके बाद भूत को आसानी से भगाया जा सकता है और पीड़िता को बहुत जल्द ही बीमारियों से निजात मिल जाती है।
 
 
ये मामला है बिहार के भागलपुर जिले का, गोराडीह स्थित एक मौलाना के आश्रम में इस तरह के अंधविश्वास का पालन होता है। यहां पर अशिक्षित महिलाओं की भीड़ होती है और महिलाओं के कपड़े आश्रम के अगल-बगल फेकें रहते हैं।
 
एक महिला ने बताया कि बाबा भूत भगाने के नाम पर महिलाओं के कपड़े उतरवाता है। मौलवी का नाम मुस्तफा कमाल है। मुस्तफा ने कहा कि हमारे यहां विश्वास पर लोग इलाज करवाने के लिए आते हैं और यह हम नहीं किताबें कहती हैं कि महिला स्नान करने के बाद कपड़े उतार कर बैठती है जिसके बाद वो पवित्र हो जाती है और भूत-प्रेत भाग जाता है।
 
मुस्तफा ने कहा इसलिए हम महिलाओं से ऐसा करने को कहते हैं लेकिन जब वो ऐसा करती हैं तो उस दौरान महिला के परिवार वाले भी वहां उपस्थित रहते हैं जिसमें सिर्फ महिलाएं होती हैं। गौरतलब है कि बाबा के पास इलाज कराने जाने वालों में से कुछ लोगों का कहना है कि बाबा के छूते ही सारी समस्या दूर हो जाती है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
baba in bihar removes women clothes to make them get rid of ghosts

-Tags:#Bhagalpur#Bihar#Mustafa kamal#Crime new
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo