Top

आजम खान की उर्दू यूनिवर्सिटी में तैनात हुआ टैंक, लगे सेना जिंदाबाद के नारे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 1:59PM IST
आजम खान की उर्दू यूनिवर्सिटी में तैनात हुआ टैंक, लगे सेना जिंदाबाद के नारे
सपा विधायक आजम खान की रामपुर स्थित मौलाना जौहर अली उर्दू यूनिवर्सिटी में सेना का टैंक तैनात हो गया है। इस टैंक को छात्रों में देशभक्ति की भावना को बढ़ावा देने के लिए कैंपस में भेजा गया है। 
 
खास बात यह है कि इस टैंक का आजम खान ने भी स्वागत किया है। सपा नेता ने कहा कि भारतीय सेना का यह तौफा हमारी यूनिवर्सिटी का सम्मान बढ़ाने वाला है। इसका हम दिल से स्वागत करते हैं। 
 
बता दें कि बुधवार को जैसे ही टैंक चाबुक यूनिवर्सिटी में पहुंचा कैंपस में छात्रों का जोश देखने लायक था। छात्रों ने टैंक के स्वागत में जौहर यूनिवर्सिटी जिंदाबाद और भारतीय सेना जिंदाबाद के खूब नारे भी लगाए। 
 
इस मौके पर आजम ने मीडिया को बताया कि टैंक के लिए बहुत सी यूनिवर्सिटी ने आवेदन किया था, लेकिन इसे हासिल करने का सौभाग्य 11 यूनिवर्सिटी को ही मिला है। सेना ने हमारी यूनिवर्सिटी की काबिलियत को देखकर ही इसे हमारे हवाले किया है। 
 
आजम ने आगे कहा कि सेना उनकी यूनिवर्सिटी को तोप, हेलीकॉप्टर और लड़ाकू जहाज भी मुहैया कराए ताकि छात्र इनसे देशभक्ति का जज्बा सीख सकें। बता दें कि जेएनयू के वाइस-चांसलर जगदीश कुमार ने छात्रों में देशभक्ति की भावना को बढ़ावा देने के लिए यूनिवर्सिटी में सेना के टैंक रखने का सुझाव दिया था।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
azam khan welcome indian army gifted battle tank to his mohammad ali jauhar university

-Tags:#Azam Khan#Indian Army#Battle Tank#Mohammad Ali Jauhar University#Rampur#Uttar Pradesh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo