Breaking News
Top

अयोध्या राम मंदिर विवाद: श्री श्री रविशंकर को लगा बड़ा झटका, CM योगी ने कहा बातचीत में देर हो गई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 12:23PM IST
अयोध्या राम मंदिर विवाद: श्री श्री रविशंकर को लगा बड़ा झटका, CM योगी ने कहा बातचीत में देर हो गई

अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद को सुलझाने के लिए मध्यस्थता कर रहे श्र श्री रविशंकर से मुलाकात के बाद एक टीवी चैनल से बातचीत करते समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब बातचीत में देर हो गई। उन्होंने कहा कि रविशंकर से मुलाकात के वक्त राम मंदिर पर विस्तार से चर्चा नहीं हुई।

 
उल्लेखनीय है कि श्री श्री आज अयोध्या पहुंचे हैं जहां वो कई हिन्दू और मुस्लिम पक्षकारों से मिले। सीएम योगी ने कहा कि यह सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात थी। हम दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे और इसलिए यह एक औपचारिक बैठक थी।
 
 
उन्होंने कहा कि अगर बातचीत के जरिए ये विवाद सुलझना होता तो बहुत पहले ही सुलझ जाता। लेकिन फिर भी अगर कोई बातचीत करके ऐसा करना चाहता है तो इसमें कोई बुराई नहीं है।
 
योगी ने कहा कि मैनें अयोध्या के अपने पहले दौरे पर ही कहा था कि अगर दोनों पक्ष आपसी सहमति से सरकार के पास आते हैं तो सरकार कुछ कर सकती है। 
 
गौरतलब है कि राम मंदिर मुद्दे पर पक्षकार निर्मोही अखाड़े के महंत दिनेंद्र दास ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि समझौते के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड को 1 करोड़ से लेकर 20 करोड़ तक की रकम दी जाती है।
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ayodhya ram mandir vivad yogi adityanath said sri sri ravishankar has done late in the conversation

-Tags:#Sri sri ravishankar#Ram mandir vivad#Yogi adityanath
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo