Breaking News
प्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिशRBSE 12th Science Result 2018: राजस्थान बोर्ड ने साइंस और कॅामर्स का रिजल्ट किया जारी
Top

त्रिपुरा के गवर्नर का बयान- हिन्दुओं की चिता जलाने पर भी लग सकता है बैन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 2:37AM IST
त्रिपुरा के गवर्नर का बयान- हिन्दुओं की चिता जलाने पर भी लग सकता है बैन

दिल्ली-एनसीआर में इस दिवाली पर पटाखों पर सुप्रीम कोर्ट की ओर से प्रतिबंध लगाए जाने को लेकर त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय का एक ट्वीट विवाद के घेरे में आ गया है। 

कभी दही हांडी,आज पटाखा ,कल को हो सकता है प्रदूषण का हवाला देकर मोमबत्ती और अवार्ड वापसी गैंग हिंदुओ की चिता जलाने पर भी याचिका डाल दे !

तथागत रॉय ने पटाखों पर बैन से नाराज होकर ट्वीट किया कि - ‘कभी दही हांडी, आज पटाखा, कल को हो सकता है कि प्रदूषण का हवाला देकर अवॉर्ड वापसी गैंग हिंदुओं की चिता जलाने पर भी याचिका डाल दे।

सुप्रीम कोर्ट ने दीपावली के दौरान दिल्ली-एनसीआर में पटाखों की बिक्री पर पाबन्दी लगा दी है। पटाखों के बैन पर लेखक चेतन भगत ने भी अपनी नाराजगी जताई है। 

चेतन भगत ने एक ट्वीट किया कि 'बिना पटाखों के बच्चों के लिए दिवाली का क्या मतलब है?' चेतन ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट का बैन परंपराओं पर चोट है।

उन्होंने कहा कि बैन की जगह रेगुलेशन बेहतर विकल्प हो सकता था। चेतन भगत ने प्रदूषण नियंत्रण करने के लिए सुझाव भी दिए।

भगत ने कहा कि केवल हिंदुओं के त्योहार पर बैन लगाने की हिम्मत क्यों दिखाई जाती है? क्या जल्द ही बकरियों की बलि और मुहर्रम के खूनखराबे पर भी रोक लगेगी? जो लोग दिवाली जैसे त्योहारों में सुधार लाना चाहते हैं, मैं उनमें यही शिद्दत खून-खराबे से भरे त्योहारों को सुधारने के लिए भी देखना चाहता हूं।'

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
award wapsi gang soon get hindu cremation banned says tripura governor

-Tags:#Firecrackers Ban#Tripura Governor#Chetan Bhagat#Tathagata Roy

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo