Top

पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को छील कर पकाया, फिर बच्चों को खाने के लिए परोसा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 8 2017 4:07PM IST
पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को छील कर पकाया, फिर बच्चों को खाने के लिए परोसा

ऑस्ट्रेलिया में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक हैवान महिला ने पहले अपने पति की हत्या की फिर लाश को छीला और पका दिया। इतना ही नहीं महिला ने पिता के मांस को बच्चों की प्लेट में भी परोस दिया।

इस अपराध के लिए कोर्ट ने आरोपी महिला कैथरीन नाइट को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। यह महिला ऑस्ट्रेलिया की पहली ऐसी महिला है, जिसे बिना पैरोल के आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला ने पति को 37 बार चाकू मारा था। यह घटना करीब 16 साल पुरानी है।

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक! पति ने किया इंकार तो पत्नी ने किया 29 घंटों तक रेप

ये हत्याकांड इसलिए फिर से सुर्खियों में है क्योंकि ऑस्ट्रेलियन स्क्रीन राइटर्स डेन मिलर्ड और रोस मर्सी ने इस हत्याकांड को वैश्विक ऑडियंस को दिखाने का फैसला किया है। इसमें कैथरीन द्वारा पति की हत्या व हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा के विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा।

इस मामले को स्क्रीन पर दिखाने के लिए अमेरिकी प्रोडक्शन कंपनी शोरलाइन एंटरटेनमेंट ने आर्थिक मदद की बात कही है। इस फिल्म के किरदारों के लिए एक्टर्स की खोज भी शुरू कर दी गई। फिल्म बनाने के लिए मिलर्ड ने मशहूर पत्रकार पीटर लैलर की किताब ‘ब्लड स्टेन्स’ पढ़ी है। इस किताब में इस हत्याकांड के विभिन्न पहलुओं की बारीकी से जानकारी दी गई है।

इसे भी पढ़ें- महिला ने 'गे' को बनाया हवस का शिकार, गे ने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां

क्या था मामला

ऑस्ट्रेलिया में 1 मार्च, 2000 को पुलिस ने प्राइस नामक युवक की डेड बॉडी बिना सिर के बरामद की था। मृतक का सिर स्टोव पर पकाया गया था, जबकि शरीर से खाल हटाकर कमरे में एक हुक पर लटका दी गई थी।

प्राइस के कूल्हे के गोश्त को पकाया गया था। जांच के बाद पता चला था कि इसी गोश्त को आरोपी महिला ने अपने बच्चों को खाने के लिए परोसा था।



ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
australia woman katherine knight killed and cooked her husband

-Tags:#Australia#Murder#Crime News#Katherine knight

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo