Top

असली हिंदू नहीं हैं मोदी, हिंदू धर्म भूल हिंदुत्व अपनाया: कपिल सिब्बल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 30 2017 4:03PM IST
असली हिंदू नहीं हैं मोदी, हिंदू धर्म भूल हिंदुत्व अपनाया: कपिल सिब्बल

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गर्म होती जा रही है। विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ मंदिर और धर्म की राजनीति आ गई है। गुजरात के सोमनाथ मंदिर में राहुल गांधी के गैर-हिंदू रजिस्टर में एंट्री करने पर भाजपा ने हंगामा मचाया। 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में गैर-हिंदू रजिस्टर में एंट्री को लेकर कांग्रेस भी पलटवार कर रही है, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि प्रधान मंत्री मंदिर में कितनी बार जाते हैं? उन्होंने हिंदू धर्म को छोड़ दिया और हिंदुत्व को अपना लिया, जिसका हिंदू धर्म से कोई लेना-देना नहीं है।

जो भारतीय अपने भाई, बहन और मां को मानता है वह एक असली हिंदू है। पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि क्या भ्रष्टाचार घट गया है। एक सर्वे में आया है कि इंडिया सबसे भ्रष्ट देश है। गुजरात में जाकर देखें ना बिजली है ना पानी है, सड़के खराब पड़ी है।

यह भी पढ़ें- द्मावती विवाद: संजय लीला भंसाली को लेकर नाना पाटेकर ने कही ये बड़ी बात

कपिल सिब्बल आगे कहा कि केंद्र सरकार ने जीएसटी को बिना सोचे-समझे ही लागू कर दिया। गुजरात चुनाव में भाजपा जीएसटी और नोटबंदी की बात नहीं कर रही है, इनके पास मुद्दों की कमी है इसलिए राजनीति इतनी गिर गई है।

यह भी पढ़ें- ऑपरेशन ऑलआउट: जम्मू-कश्मीर में इस साल अब तक मारे गए 200 आतंकवादी

बता दें कि सोमनाथ मंदिर मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। स्वामी ने कहा था कि उनके पास ऐसे कई सबूत हैं, जब राहुल गांधी ने खुद को कैथोलिक क्रिश्चियन करार दिया है। 

कांग्रेस की तरफ से सफाई देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि राहुल गांधी जी सिर्फ हिंदू नहीं हैं, बल्कि वह जनेऊधारी हिंदू हैं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
assembly elections 2017 gujarat kapil sibal says narendra modi is not hindu

-Tags:#Gujarat Assembly elections 2017#Congress#Rahul Gandhi#BJP#PM Modi#Kapil Sibal
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo