Breaking News
Top

केजरीवाल बोले, 2019 का लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी और जनता के बीच होगा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 1:55PM IST
केजरीवाल बोले, 2019 का लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी और जनता के बीच होगा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 2019 का लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश की जनता के बीच होगा। 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी और उसके नेताओं की ज्यादा अहमियत नहीं होगी। इसके साथ ही केजरीवाल ने विपक्ष के साथ गठजोड़ करने के भी संकेत दिए हैं। 
 
बता दें कि केजरीवाल गुरुवार को भाजपा के बागी नेता यशवंत सिन्हा और कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी के साथ एक किताब विमोचन के मौके पर एक मंच शेयर करते दिखाई दिए। इसके साथ ही सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। 
 
 
इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि मौजूदा समय में देश के भीतर डर का माहौल बना हुआ है। लोग की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता भी खतरें में पड़ी गई है। लेकिन लोग अब जागरुक होने लगे हैं। इसलिए 2019 का चुनाव दलों की बजाए लोग लड़ते नजर आएंगे। मुख्य मुकाबला नरेंद्र मोदी और जनता के बीच ही होगा।
 
एक सवाल के जबाव में केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष साथ आएगा या नहीं, यह तो आने वाला समय ही बताएगा, लेकिन जनता की भूमिका सबसे बड़ी होगी। इसकी वजह है कि लोग अपनी भोजन छोड़ सकते हैं, लेकिन अपनी स्वंत्रता से समझौता नहीं कर सकते।
 
 
सीएम केजरीवाल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव विपक्ष बनाम भाजपा का नहीं होगा, बल्कि भाजपा बनाम पूरी देश की जनता के बीच होगा। देश में डर के माहौल का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आज कारोबारी भी डरे हुए हैं। डर के माहौल में विकास कैसे संभव हो सकता है। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
arvind kejriwal says lok sabha elections 2019 will be between narendra modi and people

-Tags:#Arvind Kejriwal#Lok Sabha election 2019#Narendra Modi#Yashwant Sinha#BJP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo