Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

कमल हासन से मिले केजरीवाल, दोनों ने कहा- भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 21 2017 3:48PM IST
कमल हासन से मिले केजरीवाल, दोनों ने कहा- भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज चेन्नई में साउथ सुपर स्टार कमल हसन से मुलाकात की। आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने बताया कि कमल हसन और अरविन्द केजरीवाल आज चेन्नई में कुछ राजनीतिक मुद्दों पर बात की।

केजरीवाल ने कहा कि कमल हासन से मुलाक़ात अच्छी रही, हम दोनों के बीच भ्रष्टाचार खत्म करने को लेकर बात हुई। वहीँ कमल हासन ने कहा कि केजरीवाल से मिलकर अच्छा लगा, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में हम दोनों एक साथ हैं।

जानकारी के मुताबिक फिल्म स्टार कमल हसन जल्द ही राजनीति में आने वाले है। कमल इसी सिलसिले में पिछले कुछ दिनों ने कई राजनैतिक मुद्दों पर खुल कर अपनी राय दे रहे है। कमल हसन ने अभी कुछ दिन पहले केरल की सीपीआई (एम) सरकार को गुड गवर्नेंस के लिए बधाई भी दी थी।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को तमिलनाडु के एक दिन के दौरे पर चेन्नई जा रहे हैं।

बता दें कि कमल हासन ने ऐलान किया है कि वह अपनी राजनैतिक पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कोई भी दूसरी पार्टी उन्हें ऐसा मंच नहीं दे सकती, जो उनके लक्ष्यों से मेल खाए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
arvind kejriwal meet kamal haasan today in chennai

-Tags:#Arvind Kejriwal#Chennai#Kamal Hassan#Tamilnadu#CPIM
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo