Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

VIDEO: बुलेट ट्रेन पर बोलते-बोलते अचानक आग-बबूला हुए जेटली

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 24 2017 2:40PM IST
VIDEO: बुलेट ट्रेन पर बोलते-बोलते अचानक आग-बबूला हुए जेटली
वित्त मंत्री अरुण जेटली एक सेमिनार में बुलेट ट्रेन योजना पर बोल रहे थे तभी बोलते-बलते अचानक वो आग-बबूला हो गए। कारण जानकर आप हंस पड़ेंगे।
 
दरअसल जब वो बोल रहे थे तभी एक शख्स ने उनसे पूछा बुलेट ट्रेन की हिन्दी क्या होती है? उसने कहा कि हिन्दी के बीच में अंग्रेजी न घुसाइये।
 
तभी अरुण जेटल को गुस्सा आया और उन्होंने उस शख्स को फटकार लगाते हुए कहा, प्लीज गंभीर हो जाइए। आपको एक बार नोटिस कर लिया है। गंभीर होने का प्रयास करिए।
 
 
गौरतलब है कि हाल ही में जापान के पीएम शिंजो आबे और पीएम मोदी ने भारत में बुलेट ट्रेन की नींव रखी है। बुलेट ट्रेन को लेकर देश-विदेश में अलग-अलग तरह की बातें की जा रही हैं।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
arun jaitely got angry while speaking on bullet train project video

-Tags:#Arun Jaitely#Bullet Train
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo